बिहार

bihar

Motihari News: ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत, चालक फरार

By

Published : Jul 30, 2023, 9:24 PM IST

बिहार के मोतिहारी में ट्रक की टक्कर में युवक की मौत हो गई. युवक साइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारीःबिहार के मोतिहारी में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. घटना जिले के सुगौली थाना क्षेत्र की है, जहां रफ्तार का कहर ने एक युवक की जान ले ली. अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक साइकिल सावर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident In Patna: तेज रफ्तार बस ने युवती को कुचला, काम पर जाने के दौरान हुआ हादसा

मोतिहारी में हादसाः घटना सुगौली थाना क्षैत्र के बंगरी रेलवे गुमटी के पास घटी. मृतक की पहचान सुगौली नगर परिषद् के वार्ड नंबर 20 के रहने वाले मो. सुभान के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक बंगरी गुमटी से साइकिल से अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान रक्सौल के तरफ से छपवा जा रहा ट्रक की चपेट में आ गया. जिस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया.

रास्ते में हुई मौतः प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देख चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया. इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. सुगौली थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि ट्रक के टक्कर से एक साइकिल सावर की मौत हो जाने की जानकारी मिली. घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. इधर, युवक की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है.

"घटना की जानकारी मिली है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."- धनंजय शर्मा, सुगौली थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details