बिहार

bihar

Bettiah News: न्याय के लिए SP कार्यालय पहुंची महिलाएं, बोलीं- 'बेटी की हत्या हुई है, इंस्पेक्टर थाने से भगा देते हैं'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 20, 2023, 8:11 PM IST

बेतिया में विवाहिता की हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगाते हुए दर्जनों महिलाएं एसपी ऑफिस पहुंच गईं. जहां एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई. एसपी ने महिलाओं से मुलाकात कर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. पढ़ें पूरी खबर..

बेतिया में महिलाएं पहुंची एसपी कार्यालय
बेतिया में महिलाएं पहुंची एसपी कार्यालय

बेतिया में महिलाएं पहुंची एसपी कार्यालय

बेतिया:बिहार के बेतिया में न्याय की गुहार को लेकर महिलाएं एसपी कार्यालय पहुंचीं. जहां महिला की हत्या और उसके शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई. इस दौरान मैनाटांड़ थाने पर गंभीर आरोप लगाया गया. एसपी ने आक्रोशित महिलाओं को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. दरअसल 8 दिन पूर्व रामपुरवा गांव में ससुराल वालों ने तीन बच्चे की मां की हत्या कर शव को गायब कर दिया था. ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं.

ये भी पढ़ें: बेतिया: न्याय के लिए SP कार्यालय का चक्कर लगा रही महिला, अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

बेतिया में महिलाएं पहुंची एसपी कार्यालय:मामला मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के रामपुरवा गांव की हैं. जहां जिले के रामनगर थाना क्षेत्र से कई दर्जनों की संख्या में महिलाएं बेतिया एसपी के पास न्याय की गुहार लगाने आई थी. दरअसल रामनगर के बेलवरा गांव निवासी शेषनाथ राम ने 2016 में अपनी बेटी आरती की शादी में मैनाटांड़ थाना अंतर्गत रामपुरवा गांव निवासी देवलाल राम से शादी हुई थी.

थानाध्यक्ष थाने से भगा देता हैं:विवाहिता के मायके वालों ने कहा कि 8 दिन पहले रामपुरवा गांव के रिश्तेदारों ने फोन करके बताया कि उनकी बेटी आरती की ससुराल वालों ने हत्या कर दी है और लाश को गायब कर दिया है. तीन दिन बाद मैनाटांड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई.अब थाना में जाने पर थानाध्यक्ष थाना से भगा देते हैं. थानेदार के द्वारा प्रतिदिन आश्वासन मिलता है, लेकिन आगे की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

महिलाओं ने न्याय की गुहार लगाई:थानाध्यक्ष के व्यवहार से नाराज आरती के परिजन व ग्रामीण बेतिया एसपी कार्यालय पहुंचे हैं और आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. बता दें कि हत्या के बाद से ही ससुराल वाले घर छोड़कर फरार है. मृतका आरती देवी की एक 4 साल की लड़की, दो साल का लड़का और एक साल भर का छोटा बच्चा है.

"एसपी अमरकेश डी से मुलाकात कर आवेदन दिया. एसपी ने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. एसपी ने थानाध्यक्ष को फोन कर जल्द से जल्द पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है."-विवाहिता के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details