बिहार

bihar

मोतिहारी में नवविवाहिता की बोरे में बंद मिली लाश, हाथ-पैर बांधकर खेत में फेका शव

By

Published : Apr 22, 2022, 11:10 AM IST

Updated : Apr 22, 2022, 11:40 AM IST

मोतिहारी में खेत से बोरा में बंद नवविवाहिता का शव बरामद (Dead body found in Motihari) हुआ है. मृतका की पहचान पताही के मनोरथा गांव की सरिता देवी के रूप में हुई है. उसकी शादी पिछले वर्ष मई महीने में हुई थी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

Dead body found in Motihari
Dead body found in Motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पताही थाना (Patahi Police Station of East Champaran District) क्षेत्र में खेत से बोरा में बंद नवविवाहिता का शव बरामद (Woman dead body found in Motihari) होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतका की पहचान परसौनी कपूर पंचायत के मनोरथा गांव के रहने वाले चितरंजन यादव की पत्नी सरिता देवी के रुप में हुई है. उसकी शादी पिछले वर्ष मई महीने में हुई थी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन इसे लेकर लेकर किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: कैमूर में कुएं से महिला का शव बरामद, कल शाम से थी लापता

पिछले साल हुई थी शादी: बताया जाता है कि परसौनी कपूर पंचायत के मनोरथा गांव से पूरब खेतों की ओर ग्रामीण गए हुए थे. उधर, ग्रामीणों को एक बोरा दिखा. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और बोरा खोला तो उसमें से एक विवाहिता का शव निकला. शव के हाथ-पैर बांध कर बोरा में रखा गया था. उसकी पहचान सरिता देवी के रूप में हुई. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के अनुसार घटना की जांच की जा रही है लेकिन घटना को लेकर किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. बता दें कि मृतका सरिता देवी महुआवा थाना क्षेत्र के कुरैया आदापुर निवासी प्रयाग राय की पुत्री थी. उसकी शादी 6 मई 2021 को पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर पंचायत स्थित मनोरथा गांव के रहने वाले चितरंजन यादव के साथ हुई थी.

ये भी पढ़ें: सिवान में सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Apr 22, 2022, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details