बिहार

bihar

VIDEO: माता जागरण के दौरान जमकर हुई मारपीट, पूर्व मुखिया के समर्थकों पर लगा आरोप

By

Published : Oct 16, 2021, 10:40 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी ()

पूर्वी चंपारण में एक वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गरीबा पंचायत के पूर्व मुखिया और वर्तमान पैक्स अध्यक्ष अरिंजय शर्मा और उनके समर्थकों द्वारा पिटाई करने का यह वीडियो है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग युवक को पीट रहे हैं.

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. दावा है कि वीडियो कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गरीबा पंचायत का है. जहां पूर्व मुखिया और वर्तमान पैक्स अध्यक्ष अरिंजय शर्मा और उनके समर्थकों द्वारा पिटाई की गयी है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग युवक को पीट रहे हैं. कोई प्लास्टिक की कुर्सी से युवक की पिटाई कर रहा है, तो कोई घूसों से मार रहा है. घटना में जख्मी युवक ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ेंःपटना में बेखौफ अपराधी, घर के बाहर मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली

बताया जाता है कि वीडियो कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शंभूचक बाजार का है. जहां काली पूजा में रात्रि जागरण के दौरान जमकर मारपीट हुई. मारपीट करने का आरोप गरीबा पंचायत के पूर्व मुखिया अरिंजय शर्मा और उनके समर्थकों पर लगा है. अरिंजय शर्मा वर्तमान में मुखिया प्रत्याशी भी हैं. मारपीट में छह लोगों को चोटें आई हैं. जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखें वीडियो

गंभीर रूप से जख्मी उपेंद्र पासवान के भाई वकील पासवान ने बताया कि आगामी 3 नवंबर को पंचायत चुनाव के लिए होने वाले मतदान में वोट देने के लिए अरिंजय शर्मा दबाव बना रहे थे. जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर गाली दे रहे थे. जिसका विरोध करने पर अरिंजय शर्मा और उनके समर्थकों ने मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसमें छह लोग घायल हो गए.

परिजनों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने मोतिहारी रेफर कर दिया है. घटना को लेकर जख्मी उपेंद्र पासवान के भाई वकील पासवान ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि घटना को लेकर मिले आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें -RPF जवान ने ऐसे की बुजुर्ग की मदद, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details