बिहार

bihar

मोतिहारी: सरपंच पति की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने कचहरी चौराहा किया जाम

By

Published : Apr 19, 2021, 3:03 PM IST

हरदिया पंचायत के सरपंच पति चंद्रदेव पटेल की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने कचहरी चौक जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर कचहरी चौराहा को चारों तरफ से बाधित कर दिया है.

Villagers road jam in motihari
Villagers road jam in motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के नगर थाना क्षेत्र स्थित सबसे सुरक्षित जोन में हरदिया पंचायत के सरपंच पति चंद्रदेव पटेल की हत्यासे आक्रोशित ग्रामीणों ने कचहरी चौक जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर कचहरी चौराहा को चारों तरफ से बाधित कर दिया है. ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिवार के लिए मुआवजा की मांग कर रहे हैं. पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने के प्रयास में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: मोतिहारी में अपराधियों का तांडव, सबसे सुरक्षित जोन में सरपंच पति की गोली मारकर हत्या

मृतक की कई लोगों से थी अदावत
मृतक की पत्नी और हरदिया पंचायत की सरपंच संजू देवी ने बताया कि कई लोगों से उनके पति की अदावत थी. कुछ दिन पहले किसी व्यक्ति से मोबाइल पर ही पैसे को लेकर बकझक हुई थी. वहीं मृतक के बड़े भाई त्रिवेणी पटेल अपने छोटे भाई की हत्या से काफी मर्माहत हैं और सबसे सुरक्षित क्षेत्र में घटी घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

कचहरी चौराहा को किया जाम

आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटी पुलिस
बता दें कि हरदिया पंचायत की सरपंच संजू देवी के पति चंद्रदेव पटेल रविवार को देर रात अपनी बेटी की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे थे. उसी दौरान केंद्रीय कारा से मजुराहां जाने वाली सड़क के बीच चंद्रदेव पटेल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है. सरपंच के पति जमीन की खरीद-बिक्री का काम भी करते थे.

ये भी पढ़ें:ट्रैक्टर से कुचलकर सरपंच पति समेत दो लोगों की हुई थी हत्या, प्राथमिकी दर्ज

कचहरी चौराहा को किया जाम
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस चंद्रदेव पटेल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची. लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ कचहरी चौराहा को जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में पहुंची पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details