बिहार

bihar

पूर्वी चंपारण: दिल्ली से बाइक से दरभंगा जा रहे दो प्रवासियों की सड़क दुर्घटना में मौत

By

Published : May 29, 2020, 4:39 PM IST

मौत

पुलिस ने मृतकों के पास मौजूद मोबाइल से उनके परिजनों से संपर्क किया. उस समय उनके परिजनों की बस मुजफ्फरपुर के मोतीपुर पहुंची थी. लिहाजा, परिवार के लोग जल्द ही पहुंच गए. पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया.

मोतिहारी: अपने परिजनों को बस से रवाना करने के बाद दिल्ली से दरभंगा के लिए बाइक से जा रहे दो प्रवासियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. ये दुर्घटना मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र में एनएच-28 पर घटी. दोनों प्रवासी दरभंगा के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के कौनियां गांव के रहने वाले थे.

मृतकों की पहचान लालू शर्मा और मुरारी शर्मा के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिजन मोतिहारी पहुंचे. पुलिस ने दोनों प्रवासियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

दुर्घटनाग्रस्त बाइक

बाइक से दिल्ली से दरभंगा के लिए हुए थे रवाना
मृतक के भाई किशन कुमार ने बताया कि परिवार के और लोग दिल्ली से बस से निकले थे. ये दोनों आदमी बाइक से घर के लिए चले थे. रास्ते में इन लोगों की बाइक बस से आगे निकल गई और आगे आकर चकिया में इनका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें दोनों की मौत हो गई है.

पेश है रिपोर्ट

परिजन को सौंपे दोनों शव
बताया जाता है कि मृत दोनों युवक दिल्ली में काम करते थे. इन लोगों ने बस से अपने परिवार के लोगों को दरभंगा के लिए रवाना करने के बाद बाइक लेकर घर के लिए निकले. रास्ते में एनएच-28 पर चकिया के पास एक ट्रक से बाइक की टक्कर हो गई. जिसके कारण घटनास्थल पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के पास मौजूद मोबाइल से उनके परिजनों से संपर्क किया. उस समय उनके परिजनों की बस मुजफ्फरपुर के मोतीपुर पहुंची थी. लिहाजा, परिवार के लोग जल्द ही पहुंच गए. पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details