बिहार

bihar

मोतिहारी: पानी भरे गड्ढे में डूबने से 2 किशोरियों की मौत

By

Published : Jul 20, 2021, 8:00 AM IST

चकिया थाना क्षेत्र में बनझूला स्थित चिमनी के पास पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गई. दोनों सरेह में घास काटने गई थीं. पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

motihari
motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण (East Champaran) के चकिया थाना (Chakia Police Station) क्षेत्र में बनझूला स्थित चिमनी के पास पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गई. किशोरियां सरेह में घास काटने गई थीं. घाट काटकर लौटने के क्रम में पैर फिसलने से दोनो बच्चियां गड्ढे में डूब गईं. घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों मृत बच्चियों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृत किशोरियों के नाम 13 वर्षीय पूनम कुमारी और 11 वर्षीय खुशी कुमारी बताये गये हैं.

ये भी पढ़ें: मोतिहारी में ट्रस्ट बनाकर 137 करोड़ की ठगी, 60 हजार महिलाओं से ऐंठ लिए पैसे

मृत बच्चियों के परिजनों ने बताया कि दोनों घास काटने गई थीं. लौटने के क्रम में एक बच्ची का पैर फिसल गया और पानी भरे गड्ढे में वह डूबने लगी. उसे बचाने गई दूसरी किशोरी भी गड्ढे में डूब गई. स्थानीय लोगों ने दोनों बच्चियों को बचाने की कोशिश की. दोनों को तत्काल निकाल कर पीएचसी पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details