बिहार

bihar

मोतिहारी में बकरी चराने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, पसरा मातम

By

Published : Aug 6, 2021, 8:30 PM IST

बकरी चराने गई तीन बच्चियों की डूबने से मौत
बकरी चराने गई तीन बच्चियों की डूबने से मौत

पूर्वी चंपारण जिला के बनकटवा प्रखंड स्थित कोदरकट गांव में बकरी चराने गई तीन बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों के शव को बाहर निकाला गया. घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले (West Champaran) में बकरी चरा रहीं (Goat Herding) गई, तीन बच्चियों की तालाब में डूबने से मौतहो गई. ग्रामीणों की मदद से तालाब से शव को बाहर निकाला गया. ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी मिलते ही जितना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. और बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-West Champaran: एक को बचाने में दूसरी लड़की भी पोखर में डूबी, दोनों की मौत

पूर्वी चंपारण जिला के बनकटवा प्रखंड स्थित कोदरकट गांव की घटना बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि कोदरकट गांव की बेबी कुमारी, पुष्पा कुमारी और रुखसाना खातून कुछ लड़कियों के साथ सरेह में बकरी चराने गई थी. लौटने के क्रम में तालाब के किनारे पहुंचने पर एक बच्ची का पैर फिसला और वह तालाब में चली चली गई.

देखें रिपोर्ट.

जिसे बचाने के लिए दो अन्य बच्चियां भी तालाब में उतरीं. लेकिन तीनों बच्चियां तालाब से बाहर निकल नहीं पाई और तीनों बच्चियां डूब गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-जमुई: नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत
तालाब में डूब रही तीनों किशोरियों को बचाने के लिए एक बच्ची शोर मचाते हुए गांव की ओर दौड़ी. ग्रामीण जब तक दौड़ कर तालाब पर पहुंचे. तबतक काफी देर हो चुकी थी और तालाब में डूबने से तीनों की मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी, ग्रामीणों ने स्थानीय थाने को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर, बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-Katihar News: खेल-खेल में तालाब किनारे पहुंचे दो मासूम, डूबने से हुई मौत

ये भी पढ़ें-रोहतास में 3 सहेलियों की पोखर में डूबने से मौत, 1 लड़की को बचाया गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details