बिहार

bihar

मोतिहारी में गोली मारकर किया लूट का प्रयास, तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

By

Published : Nov 28, 2020, 7:54 AM IST

गोविंदगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बाइक लूट के दौरान रामबाबू यादव को गोली मारने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को घटना के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दौरान बदमाशों ने गोली मार कर बाइक लूटने का प्रयास किया था. पुलिस ने तीन अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

मोतिहारी
लूट के मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के गोविंदगंज थाना क्षेत्र के समीप मंगलवार की रात बाइक लूट के दौरान रामबाबू यादव को गोली मारने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को घटना के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही हथियार निर्माण की सामग्री भी जब्त की गई है.

लूट के मामले में तीन गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाशों में गोविंदगंज थाना क्षेत्र के छपकहिया गांव निवासी सौरभ कुमार उपाध्याय, मंगुराहां गांव निवासी अतुल कुमार और मलाही थाना क्षेत्र के सिसवा गांव निवासी विकास उपाध्याय शामिल हैं. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक पिस्टल, एक मैगजीन, एक देशी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस, एक अर्द्ध निर्मित कट्टा, बंदूक का बैरल और दो मोबाइल बरामद किया है.

लूट के मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

मामले का खुलासा करते हुए एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि अपराधियों ने लूट का प्रयास किया था. जिस घटना में बाइक सवार को अपराधियों ने गोली मार दी थी. गिरफ्तार अपराधियों के दो साथी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

लूटने के प्रयास में मारी थी गोली

बता दें कि 24 नवंबर की रात बाइक सवार अपराधियों ने गेंहू के बीज खरीदकर अरेराज से छपकहिया जाने के दौरान रामबाबू यादव से बाइक लूटने का प्रयास किया. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी थी. जख्मी रामबाबू यादव को जांघ में गोली लगी थी. जिनका इलाज निजी क्लिनिक में किया जा रहा है. जिस मामले में तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. जबकि दो अन्य अपराधी फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details