बिहार

bihar

मोतिहारी: सरपंच पति चंद्रदेव पटेल हत्याकांड में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी, 4 अन्य की तलाश जारी

By

Published : Apr 20, 2021, 4:09 PM IST

नगर थाना क्षेत्र में हुए सरपंच पति की हत्या मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मृतक के पुत्र ने सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

motihari
सरपंच पति हत्या मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

मोतिहारी:नगर थाना क्षेत्र स्थित सदर डीएसपी आवास के समीप हुए सरपंच पति चंद्रदेव पटेल की हत्या मामले में महिला समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि चार की तलाश जारी है. मृतक के पुत्र अभिषेक कुमार ने सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

ये भी पढ़ें...मोतिहारी में अपराधियों का तांडव, सबसे सुरक्षित जोन में सरपंच पति की गोली मारकर हत्या

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी
मृतक के पुत्र अभिषेक कुमार ने दर्ज प्राथमिकी में हरदिया पंचायत के मुखिया पति अजीमुद्दीन आजम, मुन्ना मियां, ब्रह्मदेव महतो, सहदेव महतो के अलावा मंजुराहा के रहने वाले सलमान मियां और मुस्लिम मियां और मोतिहारी के चीनी मिल क्वार्टर में रहने वाली आशा सिंह को आरोपित किया है. पुलिस ने आरोपित किए गए आशा सिंह,सलमान मियां और मुस्लिम मियां को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चार अन्य आरोपित फरार है. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है.

ये भी पढ़ें...ट्रैक्टर से कुचलकर सरपंच पति समेत दो लोगों की हुई थी हत्या, प्राथमिकी दर्ज

रविवार को सरपंच पति की हुई थी हत्या
बता दें कि हरदिया पंचायत की सरपंच संजू देवी के पति चंद्रदेव पटेल रविवार को देर रात अपनी बेटी की शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे थे. उसी दौरान केंद्रीय कारा से मजुराहां जानेवाली सड़क के बीच चंद्रदेव पटेल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. सरपंच पति जमीन की खरीद बिक्री का काम भी करते थे. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस चंद्रदेव पटेल को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची. लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details