बिहार

bihar

गन्ना उद्योग मंत्री ने भी खेली होली, लोगों से की कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील

By

Published : Mar 29, 2021, 10:57 PM IST

रंगोत्सव में मंत्री प्रमोद कुमार भी होली के रंग में रंगे दिखे. मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों को गुलाल लगाकर होली खेली. वहीं बड़े-बुजूर्ग से आशीर्वाद लिया.

गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार
गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले में शांतिपूर्ण माहौल में उत्साह के साथ लोगों ने रंगों का त्योहार होली मनाया. रंगोत्सव में गन्ना उद्योग एवं विधि मंत्री प्रमोद कुमार भी होली के रंग में रंगे दिखे. मंत्री प्रमोद कुमार ने अपने विधानसभा क्षेत्र मोतिहारी में लोगों के साथ गुलाल लगाकर होली खेली. वहीं बड़े-बुजूर्ग से मंत्री ने आशीर्वाद लिया.

यह भी पढ़ें- अब दिल्ली नहीं जाना चाहता 'Lockdown का वायरल चेहरा' रामपुकार

कोरोना प्रोटोकॉल जरूरी
होली के अवसर पर जिला समेत बिहार वासियों को होली की शुभकामना देते हुए मंत्री प्रमोद कुमार ने लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार होली खेलने की अपील की. साथ ही मास्क, सैनेटाइजर और दो गज की दूरी को जरूरी बताया.

देखें पूरी रिपोर्ट

उल्लासपूर्ण वातावरण में मनी होली
जिला के सभी प्रखंडों में होली का पर्व उल्लासपूर्ण वातावरण में मनाया गया. लोग सुबह से ही होली के रंग में रंगे हुए दिखे. हालांकि, इस साल की होली पर कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का असर दिखा. शहरी क्षेत्रों में कुछ लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन करते दिखे. तो ग्रामीण क्षेत्रों में होली के आगे लोगों ने सब कुछ भुला दिया था.

गन्ना उद्योग मंत्री ने खेली होली

ABOUT THE AUTHOR

...view details