बिहार

bihar

बिहार में दो तिहाई बहुमत से बनेगी NDA की सरकार- राधामोहन सिंह

By

Published : Oct 23, 2020, 10:35 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह सहित कई नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राधामोहन सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए की लहर है. बिहार में दो तिहाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी.

statement of radha mohan singh regarding bihar assembly election
statement of radha mohan singh regarding bihar assembly election

मोतिहारी: हरसिद्धि विधानसभा क्षेत्र स्थित बलुआ हाईस्कूल के मैदान में बीजेपी प्रत्याशी कृष्णनंदन पासवान के समर्थन में सभा आयोजित की गई. इस सभा को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के साथ प्रदेश महामंत्री जनक चमार समेत कई एनडीए नेताओं ने संबोधित किया.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रिय मंत्री राधामोहन सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी. राधामोहन सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए की लहर है. नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार के प्रति लोगों का उत्साह बता रहा है कि बिहार में दो तिहाई बहुमत से एनडीए की सरकार बनेगी.

पेश है रिपोर्ट

'एनडीए सरकार में दलितों को मिला सम्मान'
इसके अलावा पूर्व सांसद और प्रदेश महामंत्री जनक चमार ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए शासन काल में दलितों को मान-सम्मान मिला. इसी वजह से इस बार भी राज्य में एनडीए की सरकार बनेगी.

3 चरणों में होगा चुनाव

  • पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को 71 सीटों के लिए होगा.
  • दूसरे चरण का चुनाव 3 नवंबर को 94 सीटों के लिए
  • तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को 78 सीटों के लिए होगा.
  • वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details