बिहार

bihar

RJD का झंडा लगे स्कॉर्पियो से होती थी शराब की तस्करी, बड़ी मात्रा में स्प्रिट और कई गाड़ियां जब्त

By

Published : Mar 5, 2021, 12:31 PM IST

उत्पाद पुलिस ने कोटवा थाना के नाक के नीचे एक बड़ी कार्रवाई की है. बेलवा माधो में छापामारी कर बड़ी मात्रा में स्प्रिट और कई वाहनों को जब्त किया है. जब्त वाहनों में एक स्कॉर्पियो पर आरजेडी का झंडा लगा लगा हुआ है.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण के कोटवा थाना के नाक के नीचे उत्पाद पुलिस ने एक बड़ी करवाई की है. उत्पाद पुलिस ने कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा माधो में छापेमारी कर बड़ी मात्रा में स्प्रिट और कई वाहनों को जब्त किया है. जब्त वाहनों में एक स्कॉर्पियो पर आरजेडी का झंडा लगा लगा हुआ है. उत्पाद पुलिस ने मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन कारोबारी भागने में सफल रहे. उत्पाद अधीक्षक अभिनव प्रकाश के नेतृत्व में बीती देर रात शुरू हुई कार्रवाई अहले सुबह तक चली है.

इसे भी पढ़ें:डिजिटल साक्षरता को बढ़ावा देने के लिए ईटीवी भारत को मिला अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार

गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई
उत्पाद अधीक्षक अभिनव प्रकाश ने बताया कि कोटवा के बेलवा माधो में कच्चा स्प्रिट की एक बड़ी खेप आने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना के बाद तत्काल एक टीम बनाकर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान मौके से दो स्प्रिट कारोबारी गिरफ्तार कर लिए गए, जबकि तीन अन्य भागने में सफल रहे. जिनकी पहचान कर ली गई है. उन्होंने बताया कि मौके से एक ट्रक, दो पिकअप, एक ऑटो, एक स्कॉर्पियो और बीस ड्राम स्प्रिट जब्त किया गया है.

जब्त ट्रक

इसे भी पढ़ें:आरा: शादी से लौट रही थी दो लड़कियां, नहीं रुकने पर अपराधियों ने मारी गोली

तीन तस्कर हुए फरार
उत्पाद पुलिस द्वारा जब्त स्कॉर्पियो पर आरजेडी का झंडा लगा हुआ है और वह मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर के रहने वाले जावेद आलम का बताया जा रहा है. गिरफ्तार तस्करों में बिनोद यादव और नीरज सिंह हैं, जबकि जावेद आलम, मूरत यादव और और मिथिलेश यादव फरार हो गए. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. उत्पाद अधीक्षक के अनुसार, गिरफ्तार स्प्रिट तस्कर मुजफ्फरपुर, गोपालगंज और मोतिहारी जिले के कुख्यात तस्करी गिरोह से जुड़े हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details