बिहार

bihar

Motihari Crime News: अफीम और डोडा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

By

Published : May 13, 2023, 9:53 PM IST

पुलिस ने बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 45 किलोग्राम डोडा, 490 ग्राम अफीम और एक बाइक बरामद की गयी है. पढ़ें, पूरी खबर.

Motihari
Motihari

मोतिहारीःबिहार के पूर्वी चंपारण जिले में पुलिस ने बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 45 किलोग्राम डोडा, 490 ग्राम अफीम और एक बाइक बरामद की गयी है. पुलिस ने तस्कर को कोटवा स्थित उसके घर से गिरफ्तार (Smuggler arrested with opium and doda in Motihari) किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. उससे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः Motihari News: तेल टैंकर से गांजा की तस्करी, नेपाल से मुजफ्फरपुर ले जाने के दौरान पुलिस ने पकड़ा

"कोटवा के दीपशंकर सिंह के घर में बड़ी मात्रा में डोडा और अफीम रखे होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद मेरे नेतृत्व में एक टीम का गठन एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने किया. फिर कोटवा के दीप शंकर सिंह के घर पर छापेमारी की गई, जहां से डोडा और अफीम बरामद हुआ. दीप शंकर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया"- श्रीराज, सदर डीएसपी

गुप्त सूचना पर कार्रवाईः पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद दीप नारायण सिंह के घऱ पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार तस्कर दीपनारायण सिंह का पुराना अपराधिक इतिहास है. उसके घर से तीन बोरा में रखे 44 किलो 750 ग्राम डोडा और बाइक की डिक्की से 490 ग्राम अफीम बरामद हुई है. जिनकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये आंकी जा रही है.

कनेक्शन तलाश रही पुलिसः पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये तस्कर से पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस धंधे में और कौन-कौन शामिल है. कहां से माल लाता था और कहां-कहां इसी डिलिवरी करता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में मिली जानकारी के बाद आगे भी छापेमारी की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details