बिहार

bihar

CAA पर राधा मोहन सिंह का बयान- 'मोदी सरकार में शरणार्थियों को मिला सम्मान'

By

Published : Dec 16, 2019, 7:57 AM IST

राधामोहन सिंह ने कहा कि देश के अंदर पिछले 70 सालों से कई ऐसे मुद्दे थे. जिनका समाधान नहीं हो सका था. उन्होने कहा कि संसद के पिछले सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद 370 और 35ए का समाधान किया था.

radha mohan singh statement on CAB
राधा मोहन सिंह

मोतिहारी:पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और पूर्वी चंपारण के सांसद राधा मोहन सिंह ने दोनों सदनों से नागरिकता संशोधन बिल पास हो जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वर्षों से देश में शरणार्थी बनकर रह रहे लोगों को सम्मान के साथ रहने का अधिकार मिल गया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने संशोधन बिल के माध्यम से लाखों शरणार्थियों के समस्या का समाधान किया है.

'शरणार्थियों को मिला सम्मान'
राधामोहन सिंह ने कहा कि देश के अंदर पिछले 70 सालों से कई ऐसे मुद्दे थे. जिनका समाधान नहीं हो सका था. उन्होंने कहा कि संसद के पिछले सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर के अनुच्छेद 370 और 35A का समाधान किया था. इसी प्रकार संसद के इस सत्र में देश में रह रहे लाखों शरणार्थियों के लिए नागरिकता संशोधन बिल के माध्यम से कानून बनाकर उन्हें सम्मान के साथ देश में रहने का अधिकार नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने दिया है.

राधा मोहन सिंह का बयान

ये भी पढ़ें:नागरिकता संशोधन कानून : दिल्ली-यूपी समेत कई राज्यों में फैली विरोध की आग


'कई वर्षों से लोगों को था इंतजार'
राधामोहन सिंह ने कहा कि इस कानून की प्रतिक्षा लोगों को वर्षों से थी. दरअसल, पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और सांसद राधा मोहन सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आए थे. जहां उन्होंने भाजपा जिला कार्यालय में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर अपनी बातें रखी.

Intro:"पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि देश के अंदर पिछले 70 सालों से कई ऐसे मुद्दे थे।जिनका समाधान नहीं हो सका था.उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित साह ने काश्मीर के धारा 370 और 35ए के अलावा नागरिकता संशोधन बिल के माध्यम से लाखों शरणार्थियों के समस्या का समाधान किया है."



मोतिहारी।पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और पूर्वी चंपारण के सांसद राधा मोहन सिंह ने दोनो सदनों से नागरिकता संशोधन बिल पास हो जाने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि बर्षों से देश में शरणार्थी बनकर रह रहे लोगों को सम्मान के साथ रहने का अधिकार मिल गया है.


Body:पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि देश के अंदर पिछले 70 सालों से कई ऐसे मुद्दे थे।जिनका समाधान नहीं हो सका था.उन्होने कहा कि संसद के पिछले सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित साह ने काश्मीर के धारा 370 और 35ए का समाधान किया था.इसी प्रकार संसद के इस सत्र में देश में रह रहे लाखों शरणार्थियों के लिए नागरिकता संशोधन बिल के माध्यम से कानून बनाकर उन्हे सम्मान के साथ देश में रहने का अधिकार नरेंद्र मोदी और अमित साह ने दिया है.जिस कानून की प्रतिक्षा बर्षों से लोगों को थी.


Conclusion:दरअसल,पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और सांसद राधा मोहन सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आए हैं.जहां उन्होने भाजपा जिला कार्यालय में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर अपनी बातें रखी.

बाईट....राधा मोहन सिंह.....पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details