बिहार

bihar

एक पर्ची लिखकर गले में फंदा डालकर झूल गए शिक्षक, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Jul 17, 2022, 9:49 PM IST

शिक्षक ने की आत्महत्या
शिक्षक ने की आत्महत्या

मोतिहारी में एक शिक्षक ने सुसाइड कर (One Teacher Committed Suicide In Motihari) लिया. नर्सिंग होम के बाथरुम में एक शख्स ने पहले एक पर्ची लिखा और फिर गले में फंदा लगा कर झूल गया. पर्ची में व्यक्ति ने अपने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताते हुए नीचे अपना नाम लिखा है. मृतक शिक्षक थे और दवा दुकान भी चलाते थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मोतिहारी:मोतिहारी शहर के (Crime In Motihari) छतौनी थाना क्षेत्र स्थित रहमान नर्सिंग होम (Rahman Nursing Home in Motihari) के बाथरुम में एक व्यक्ति ने पहले एक पर्ची लिखी और फिर गले में फंदा लगा कर झूल गया. पर्ची में व्यक्ति ने अपने मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताते हुए नीचे अपना नाम लिखा है. मृतक छतौनी थाना क्षेत्र के बरियारपुर का रहने वाला उमेश पासवान है जो पेशे से शिक्षक थे. घर से दवा दुकान पर जाने की बात कहकर उमेश पासवान निकले थे. घटना की सूचना पर छतौनी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में विवाहिता ने एसिड पीकर आत्महत्या की, दहेज प्रताड़ना के आरोप

एक शख्स ने की आत्महत्या:बताया जा रहा है कि छतौनी थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले उमेश पासवान की रहमान नर्सिंग होम के पास दवा दुकान भी है. वो दवा दुकान खोलने की बात कहकर घर से निकले थे. कुछ घंटे बाद जब घरवालों ने फोन किया तो उनका फोन नहीं उठा. परिजनों को चिंता होने लगी. उसके बाद उमेश पासवान का लड़का दुकान पर आया तो दुकान बंद था. काफी खोजबीन करने पर भी उनका पता नहीं चला. इसी बीच रहमान हॉस्पिटल के आईसीयू मे बने बाथरूम के कपड़ा चेंज करने वाले रूम में एक कर्मी गया तो उस रूम में उमेश पासवान का फंदा से झूलता हुआ शव बरामद हुआ.

दवा दुकानदार ने फांसी लगाई : घटना कीसूचना छतौनी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे छतौनी थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें लिखा है कि मेरे मौत का जिम्मेदार मैं खुद हूं. इससे किसी का वास्ता नहीं है. मृतक के भतीजा सूरज कुमार ने बताया कि मृतक उसके चाचा थे और सेमरा मध्य विद्यालय में शिक्षक थे. उनके ऊपर कोई ऐसा दबाब भी नहीं था. सुबह भी बड़े आराम से घर से निकले थे, लेकिन अचानक से इस तरह से इतना बड़ा कदम उठा लेंगे, किसी ने भी सोचा नहीं था. छतौनी थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने कहा कि- 'परिजनों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को बरामद किया गया. घटना स्थल से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. परिजन जो आवेदन देंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details