बिहार

bihar

एमपी से घड़ी चोरी कर बिहार लाता था शटरकटवा गिरोह, लाखों रुपए की घड़ियां बरामद

By

Published : Nov 6, 2022, 10:50 PM IST

मोतिहारी में एक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया (Police Arrested Thief In Motihari) है. घोड़ासहन पुलिस ने शटरकटवा गिरोह के एक सदस्य को लाखों रुपये की घड़ियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोर झरोखर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव का रहने वाला नौशाद आलम है. एमपी के घड़ी दूकान से चोरी कर के यहां घड़ी लाया था.

घड़ी चोर गिरफ्तार
घड़ी चोर गिरफ्तार

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण की घोड़ासहन पुलिस ने शटरकटवा गिरोह के एक सदस्य को लाखों रुपये के घड़ियों के साथ गिरफ्तार किया (Shutterkatwa Gang In Motihari) गया है. गिरफ्तार चोर झरोखर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव का रहने वाला नौशाद आलम है. जिसे श्रीपुर चौक से भारी मात्रा में चोरी की घड़ियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. नौशाद ने पूछताछ में अपने दस अन्य साथियों का नाम बताया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार घोड़ासहन थानाध्यक्ष संतोष शर्मा को थाना क्षेत्र के श्रीपुर में चोरी की बड़ी संख्या के घड़ी के साथ शटरकटवा चोर गिरोह के सदस्य के आने की सूचना मिली थी.

ये भी पढ़ें-भीड़ के चुंगल में फंसी चोर की जान, पुलिस नहीं पहुंचती तो हो जाती मॉब लिंचिग, देंखे VIDEO

शटरकटवा गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार :थानाध्यक्ष ने इस इस बात की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी. उसके बाद सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापेमारी की गई, तो श्रीपुर चौक पर घड़ियों के सौदा के लिए खड़े नौशाद आलम को गिरफ्तार किया गया. जिसके पास बड़ी मात्रा में घड़ियां बरामद हुई. पूछताछ में गिरफ्तार चोर नौशाद आलम ने कई खुलासे किए हैं. नौशाद ने इंदौर जिला में कृष्णा वाच एंड कंपनी में चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरी की सभी घड़ियों को लेकर घोड़ासहन आ गया था. जिसे बेचने के लिए वो श्रीपुर चौक पहुंचा था. उसी दौरान वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

'मध्य प्रदेश के इंदौर जिलान्तर्गत मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा वाच एंड कंपनी नाम की दुकान में विगत 31 अगस्त को शटर काटकर 425 घड़ी की चोरी हुई थी. जिसका सफल उद्भेदन कर दिया गया है. चोरी में शामिल एक चोर नौशाद आलम को चोरी की 425 घड़ियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. नौशाद के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी चल रही है.'- राजेश कुमार, डीएसपी, सिकरहना

ABOUT THE AUTHOR

...view details