बिहार

bihar

मोतिहारी : विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध मौत, पति गिरफ्तार

By

Published : Jun 28, 2022, 11:08 PM IST

Murder For Dowry
Murder For Dowry ()

बिहार के मोतिहारी में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गयी है. मृतका के परिवारवालों ने ससुरालपक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारी :पूर्वी चंपारण जिला के चकिया थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की उसके ससुराल में संदिग्ध स्थिति में मौत (Murder For Dowry In Motihari) हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटना मंगलवार के देर शाम की बताई जा रही है. चकिया थाना क्षेत्र के भुवन छपरा वार्ड नंबर 14 में घटित इस घटना की जानकारी मृतका रानी कुमारी के पिता ने पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें - मोतिहारी: आरोपी के पिता की संदिग्ध मौत, छापेमारी करने गई थी पुलिस

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप : मामले में मृतका के पति राजू चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के पिता ने चकिया थाना में आवेदन देकर बताया कि रानी कुमारी की शादी राजू से छह माह पहले हुई थी. शादी के बाद से दहेज में बाइक की मांग रानी के पति और उसके परिवार करने लगे. जिसको लेकर रानी के पति और उसके ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट करते थे. मृतका के पिता के अनुसार दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने के कारण ही रानी के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी है.

मृतका के पति को पुलिस ने दबोचा : चकिया थानाध्यक्ष ने बताया कि रानी के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. वहीं मृतका के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हैं. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details