बिहार

bihar

VIDEO: मुखिया पति का जलवा, 'गोरी तोरी चुनरी बा झलकउआ'...गाने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

By

Published : Sep 12, 2021, 1:43 AM IST

मोतिहारी में मुखिया पति ने की हर्ष फायरिंग
मोतिहारी में मुखिया पति ने की हर्ष फायरिंग

मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र स्थित पिपरा खेम पंचायत के मुखिया पति का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिस वीडियो में पंचायत की मुखिया प्रियंका सिन्हा के पति जय प्रकाश अस्थाना किसी कार्यक्रम में भोजपुरी गाने पर हो रहे डांस के बीच हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी): बिहार के मोतिहारी (Motihari) के कल्याणपुर थाना क्षेत्र स्थित पिपरा खेम पंचायत के मुखिया पति (Mukhiya Husband ) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस भोजपुर गाने के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में पंचायत की मुखिया प्रियंका सिन्हा के पति जय प्रकाश अस्थाना किसी कार्यक्रम में डीजे गाना पर हो रहे डांस के बीच हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी (SP) नवीन चंद्र झा के आदेश पर कल्याणपुर थान में एफआईआर दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ें : शिक्षक के ठुमका लगाने के मामले में आया ट्विस्ट, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

एसपी के निर्देश पर कल्याणपुर थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने खुद के लिखित बयान पर एफआईआर दर्ज की है. हालांकि,वायरल वीडियो कुछ पुराना प्रतित हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि डीजे पर भोजपुरी गाना बज रहा है. गाना पर वहां पर मौजूद लोग डांस कर रहे हैं. इसी डांस के बीच मौजूद मुखिया पति जय प्रकाश अस्थाना फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में फायरिंग की आवाज भी सुनाई दे रही है. मौके पर मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मोतिहारी पुलिस ने जय प्रकाश अस्थाना समेत दो नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. हालांकि,पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में कार्यक्रम के आयोजन की तिथि को नहीं दर्शाया गया है.वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं दर्ज एफआईआर के अनुसार वायरल वीडियो कल्याणपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर धीर गांव की है. गांव के वीर बहादुर प्रसाद के दरवाजे पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इधर वायरल वीडियो को लेकर दर्ज एफआईआर के संबंध में मुखिया पति से जानकारी लेने की कोशिश की गई, तो मुखिया पति जय प्रकाश अस्थाना के मोबाइल पर संपर्क नहीं हो सका. बता दें कि मुखिया पति जय प्रकाश अस्थाना पूर्वी चंपारण जिला भाजपा के अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के भाई हैं.

ये भी पढ़ें-VIDEO: शिक्षक दिवस पर अश्लील गाने पर छात्र-छात्राओं ने लगाए ठुमके

नोट :- ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details