बिहार

bihar

मोतिहारी: सोशल मीडिया पर हथियार प्रदर्शन करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 5, 2021, 8:22 PM IST

motihari

सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो डालना एक युवक को महंगा पड़ गया. कमर में पिस्तौल डाले एक फोटो फेसबुक पर वायरल हुई. वायरल तस्वीर के आधार पर पुलिस ने युवक को धर दबोचा है.

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) : लोगों के उपर धौंस जमाने और उन्हें डराने के लिए सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो डालना (Weapon Display on Social Media) एक युवक को महंगा पड़ गया. मामला पूर्वी चंपारण जिले का है. यहां पर कमर में पिस्तौल डाले युवक की एक फोटो फेसबुक पर वायरल हुई. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गयी.

ये भी पढ़ें- कैमूर : सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए तस्वीर वायरल, तीन गिरफ्तार

मामले की तहकीकात करते हुए पूर्वी चंपारण की चकिया पुलिस ने सोशल मीडिया में अवैध हथियार के साथ डालने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के समय युवक चकिया बाजार में हथियार की नुमाइश कर रहा था. साथ ही लोगों को डरा-धमका भी रहा था.

गिरफ्तार युवक चकिया थाना क्षेत्र के गंडक कॉलोनी का रहने वाला गोलू पांडे उर्फ अमित पांडे है. अमित के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस और एक एंड्रॉयड मोबाइल बरामद हुआ है. जिस मोबाइल से ही फेसबुक पर अवैध हथियार के साथ वाली एक तस्वीर गिरफ्तार अमित ने डाली थी.

ये भी पढ़ें- Parle G Rumors: 'सभी बेटों को खिलाओ पार्ले जी बिस्किट वरना..., ऐसी उड़ी अफवाह कि दुकानों पर लग गई भीड़


गिरफ्तार अमित पांडे के उपर आर्म्स एक्ट और रंगदारी के कई मामले पूर्व में भी दर्ज हुए हैं. पुलिस ने पूछताछ के बाद अमित को अदालत में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का फोटो और वीडियो वायरल हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details