बिहार

bihar

मोतिहारी: शरारती तत्वों ने बस में लगाई आग, मालिक ने साजिश का लगाया आरोप

By

Published : Jan 3, 2021, 9:08 AM IST

मोतिहारी
शरारती तत्वों ने बस में लगाई आग

कुछ शरारती तत्वों ने छतौनी बस स्टैंड में एन डब्ल्यू ट्रेवल्स कम्पनी की खड़ी बस में आग लगा दी. जिससे घटना में बस को काफी नुकसान हुआ है. बस मालिक ने सजिश का आरोप लगाया है.

मोतिहारी:शहर के छतौनी थाना क्षेत्र स्थित बस स्टैंड में एन डब्ल्यू ट्रेवल्स कम्पनी की खड़ी बस में शरारती तत्वों ने आग लगा दी. जिससे बस को काफी नुकसान पहुंचा है. घटना को लेकर स्थानीय थाना में अब तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

आग से बस को हुआ काफी नुकसान
इस मामले में बताया गया कि शनिवार की सुबह बस स्टैंड में खड़ी एन डब्ल्यू बस से लोगों ने आग की लपटें उठती हुई देखी. किसी तरह स्टैंड के अन्य बस के स्टाफ के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका. लेकिन बस में लगी आग से सभी सीट जल गए. साथ ही इंजन समेत बस के कई चीजों को नुकसान पहुंचा है.

बस मालिक ने सजिश का लगाया आरोप
जिला के ढ़ाका अनुमंडल क्षेत्र के रहने वाले बस मालिक डॉ. एमए रहमान ने बिना किसी का नाम लिए साजिश के तहत उनके बस में आग लगाये जाने की बात कही है. उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन में उनके बस का इंश्यूरेंस फेल हो गया है और उसमें आग लगा दी गई है. जिस कारण उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. डॉ. रहमान के अनुसार घटना को लेकर थाना में आवेदन देने की प्रक्रिया में वह जुटें हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details