बिहार

bihar

Motihari News : मोतिहारी में मजबूत हुई कांग्रेस, जेडीयू के कई दिग्गज नेताओं ने पकड़ा 'हाथ' का साथ

By

Published : Aug 7, 2023, 6:23 PM IST

मोतिहारी में जिला कांग्रेस ने जेडीयू कुनबे में सेंधमारी कर ली है. जिले के कई कद्दावर नेता कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया है. इन सभी को कांग्रेस जिलाध्यक्ष ई.शशिभूषण राय ने विधिवत सदस्यता दिलाई.

INC Become Strong in west champaran
INC Become Strong in west champaran

जदयू के स्थानीय नेता कांग्रेस में शामिल होते हुए

मोतिहारीः पूर्वी चंपारण जिला कांग्रेस ने अपना कुनबा बढ़ाने के लिए जदयू में सेंधमारी कर ली है. जिला जदयू की दो बार अध्यक्ष रह चुकी डॉ कुमकुम सिन्हा ने सोमवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण किया. जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ई.शशिभूषण राय ने कुमकुम सिन्हा को विधिवत पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर तीन अन्य नेताओं ने राजद और अन्य पार्टियों को छोड़कर कांग्रेस को ज्वाइन किया.

ये भी पढ़ें- Watch : चीनी फंडिंग मुद्दे पर भाजपा ने राहुल और कांग्रेस को घेरा, अमेरिकी कारोबारी से जुड़ा जानिए क्या है ये पूरा मामला

जेडीयू छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए मोतिहारी के नेता: इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि रविवार को प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में डॉ. कुमकुम सिन्हा ने राहुल गांधी में अपनी आस्था जताते हुए कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की हैं. उन्होंने आज विधिवत पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इनके अलावा पताही के जिला पंचायत सदस्य नसीम अख्तर, राजन कुमार निराला और डॉ. आकांक्षा प्रिया ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है.

'कांग्रेस में आस्था': जनता दल यूनाइटेड को छोड़ कांग्रेस में आयी डॉक्टर कुमकुम सिन्हा ने बताया कि उनकी आस्था सोनिया गांधी और राहुल गांधी के प्रति रही है. इस पार्टी में मुझे सम्मान मिलेगा और खुलकर काम करने के लिए मिलेगा. यहां मेरे काम की प्रधानता होगी.

इन दिग्गजों ने छोड़ी जेडीयू: कांग्रेस ज्वाइन करने वाली डॉ. कुमार सिन्हा एक टर्म चिकित्सा प्रकोष्ठ की अध्यक्ष और दो टर्म महिला सेल की जिलाध्यक्ष रह चुकी हैं. जबकि वह जदयू महिला सेल की प्रदेश सचिव भी रही हैं. नरकटिया विधानसभा प्रभारी भी रह चुकी हैं. इसके अलावा डॉ. कुमकुम सिन्हा मोतिहारी नगर परिषद की दो बार वार्ड सदस्य भी निर्वाचित हो चुकी है. कांग्रेस ज्वाइन करने वालों में पताही जिला परिषद क्षेत्र संख्या 52 के निर्वाचित सदस्य नसीम अख्तर, दलित नेता राजन कुमार निराला और चिकित्सक डॉ.आकांक्षा प्रिया शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details