बिहार

bihar

लॉक डाउन का उल्लंघन: रक्सौल प्रशासन ने कई दुकानों को किया सील

By

Published : May 15, 2021, 4:43 PM IST

लॉकडाउन के बावजूद प्रतिबंधित दुकानें खुलने पर स्थानीय प्रशासन ने जिले भर में कार्रवाई की है. इस दौरान दर्जनों दुकानों को सील कर दिया गया.

रक्सौल
रक्सौल में कई दुकानों को किया सील

पूर्वी चंपारण(रक्सौल):कोरोना काल में जारी गाइडलाइनको सख्ती से पालन कराने के लिए रक्सौल में प्रशासन सड़कों पर निकली. गाइडलाइन में तय समय सीमा के बाद क्षेत्रों में कई दुकानें खुली थी. जिसको लेकर प्रशासन ने लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में दर्जनों दुकान सील कर दी है.

ये भी पढ़ें...गया: कोरोना को भगाने के लिए की गई तांत्रिक पूजा, बकरे की दी बलि

नहीं हो रहा था गाइडलाइन का पालन
दरअसल, मामला यह था कि दुकानदार इस भीषण आपदा में लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए दुकानों के शटर को बंद कर दुकान चला रहे थे. ऐसे में स्थानीय प्रशासन को सूचना मिलते ही कई दुकानों में छापेमारी की. इस दौरान कई दुकानें खुली मिली. लॉकडाउन के जारी रोस्टर के अनुसार जिसमें रेडीमेड कपड़ा, कॉपी-कलम, बर्तन श्रृंगार आदि दुकानों को नहीं खोलना है. वैसे दुकान भी खुले मिले.

ये भी पढ़ें...इन ब्लड ग्रुप के लोगों को कोरोना संक्रमण का खतरा सबसे ज्यादा, जानिए वजह

मौके पर कई लोग मौजूद
अधिकारियों ने लोगों से अपील कर कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करें. DCLR राम दुलार राम, कार्यपालक दण्डाधिकारी सन्तोष कुमार सिंह, BDO सन्दीप सौरभ, CO विजय कुमार, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी आनन्द गौतम, इंस्पेक्टर शशि भूषण ठाकुर आदि ने घूम-घूम कर दुकानों को सील किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details