बिहार

bihar

सीसीटीवी फुटेज: कपड़ा दुकानदार को गोली मार नंगे पांव भागा अपराधी, बाइक लेकर खड़ा था साथी

By

Published : May 26, 2021, 10:46 PM IST

पूर्वी चंपारण के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में कपड़ा दुकानदार को गोली मारकर भाग रहे अपराधियों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज में दुकानदार को गोली मारते अपराधी नहीं दिख रहे हैं. अपराधी गोली मारकर भागते हुए और पहले से खड़े बाइक पर बैठते दिख रहे हैं.

criminals run after shot
गोली मारकर भागते अपराधी.

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह कपड़ा दुकानदार को गोली मारकर जख्मी करने वाले अपराधियों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में कपड़ा दुकानदार को गोली मारते अपराधी तो नहीं दिख रहे हैं, लेकिन गोली मारकर भागते हुए पहले से खड़े बाइक पर बैठते अपराधी दिख रहे हैं. दो अपराधी दुकानदार को गोली मारने गए थे और उनका एक साथी बाइक लेकर पहले से तैयार था.

यह भी पढ़ें-मोतिहारी: अपराधियों का तांडव, कपड़ा दुकानदार को दिनदहाड़े मारी गोली

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में साफ दिख रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद दो अपराधी दौड़ते हुए आते हैं और अपने साथी की बाइक पर बैठकर भाग जाते हैं. जिस अपराधी ने हाथ में पिस्टल ले रखा था वह नंगे पांव भाग रहा था. गोली मारने के बाद भागने के क्रम में उसकी चप्पल छूट गई थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

देखें वीडियो

बाइक स्टार्ट कर खड़ा था युवक
सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि लाल गमछा लपेटा हुआ एक बाइक सवार युवक आकर रुकता है और फिर तुरंत अपनी बाइक को कुछ आगे ले जाकर स्टार्ट करके खड़ा रखता है. तभी दो युवक हथियार लहराते हुए दौड़कर बाइक के पास पहुंचते हैं. दोनों कूदते हुए बाइक पर बैठते हैं और तीनों भाग जाते हैं.

दुकान खोलने के समय मारी गोली
गौरतलब है कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ढ़ेकहा चौक पर स्थित लक्ष्मी वस्त्रालय के मालिक लक्ष्मी महतो बुधवार सुबह अपनी दुकान खोल रहे थे. उसी दौरान दो हथियारबंद अपराधी आए और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए. लक्ष्मी महतो को एक गोली लगी है. गोली लगने से जख्मी लक्ष्मी महतो को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. घटना का कारण रंगदारी से जुड़ा बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-शर्म भी शरमा जाए! मां के शव को कंधा देने से किया था इनकार, बेटी ने दिया भोज तो पहुंचे 150 लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details