बिहार

bihar

कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवार की होगी भारी जीत- शाहनवाज हुसैन

By

Published : Oct 31, 2021, 10:40 PM IST

बिहार सरकार के उद्योगमंत्री शाहनवाज हुसैन रविवार को मोतिहारी पहुंचे. जहां वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी के जीत का दावा किया.

शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन

मोतिहारी: प्रदेश के उद्योगमंत्री शाहनवाज हुसैन (Industries Minister Shahnawaz Hussain) एक दिवसीय दौरे पर पूर्वी चंपारण पहुंचे. जहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने दावा किया की कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर एनडीए गठबंधन की जीत (NDA Alliance Wins) होगी. विरोधियों का ख्वाब पूरा होने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें- चिराग का दावा- कुशेश्वरस्थान-तारापुर में JDU हारेगी, फिर नीतीश सरकार गिरेगी और मध्यावधि चुनाव होंगे

बता दें कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर शनिवार को मतदान संपन्न हुआ. एनडीए के सहयोगी और सभी विरोधी दल के नेताओं ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर के उपचुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंकी थी. उपचुनाव के लिए हुए मतदान के बाद सभी दलों के नेता जीत के दावे कर रहे हैं. वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान से एनडीए प्रत्याशी के जीत का दावा किया.

देखें वीडियो

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर के चुनाव परिणाम में विरोधी दल के नेताओं का ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि दोनों सीट पर एनडीए का उम्मीदवार जीतेगा. बिहार की जनता को बार-बार राष्ट्रीय जनता दल धोखा नहीं दे सकती.

गौरतलब है कि उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन एक दिवसीय दौरे पर रविवार को मोतिहारी आए. जहां उन्होंने जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. पूर्वी चंपारण जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज हुसैन को सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने उद्योग मंत्रालय के द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- उपचुनाव: राजनीतिक दलों के बीच पोस्टल बैलट को लेकर तकरार, चुनाव आयोग का एक्शन प्लान तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details