बिहार

bihar

मोतिहारी: असलहे के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, हथियार तस्करी से जुड़ा है नेटवर्क

By

Published : Feb 27, 2021, 10:43 PM IST

जिला पुलिस ने हथियार तस्करी के नेटवर्क से जुड़े चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने एक पिस्तौल, एक एयरगन, 20 जिंदा कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद की है.

Motihari
हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला पुलिस ने हथियार तस्करी के नेटवर्क से जुड़े चार अपराधियों को छतौनी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, एक देशी कट्टा जैसा दिखने वाला एयरगन, 20 जिंदा कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद की है. गिरफ्तार अपराधियों में मो. मासूम, मो. इरशाद और सिद्धार्थ कुमार मधुबन थाना क्षेत्र का रहने वाले है. जबकि, मंसूर आलम बंजरिया थाना क्षेत्र का निवासी है.

पढ़े:बिहार में राजनीति और प्रशासन के गठजोड़ से चल रहा शराब का अवैध कारोबार: CPIML

हथियार तस्करी से जुड़ा है अपराधियों का तार
अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि छतौनी थाना क्षेत्र स्थित स्पोर्टस क्लब में बाहरी अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद एक टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने छापा मारकर चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. एसपी के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों का तार हथियार तस्करी के नेटवर्क से जुड़ा हुआ है.

हथियार बरामद

अपराधियों ने पूछताछ में कई खुलासे
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं. गिरफ्तार अपराधियों के हथियार तस्करी नेटवर्क से जुड़े तीन अन्य अपराधियों की पहचान पुलिस ने की है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. एसपी के अनुसार गिरफ्तार मो. मासूम के पिता मो. वली आलम को वर्ष 2020 में एसटीएफ ने 500 राउंड गोलियों के साथ गिरफ्तार हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details