बिहार

bihar

मोतिहारी बॉयलर ब्लास्ट केस: घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम, सुगौली हादसे की करेगी जांच

By

Published : Nov 17, 2019, 12:31 PM IST

Updated : Nov 17, 2019, 1:02 PM IST

फॉरेंसिक टीम सुगौली के बंगरा पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान टीम ने कई ठोस सैंपल्स इकट्ठा किए.

मोतिहारी बॉयलर ब्लास्ट मामला

मोतिहारी:जिले के सुगौली में हुए एनजीओ के प्लांट के बॉयलर ब्लास्ट घटना में मामले की जांच अब फॉरेंसिक टीम के हाथ में आई है. मामले को लेकर पटना की फॉरेंसिक टीम मोतिहारी पहुंची.

फॉरेंसिकटीम ने इकट्ठा किए सैंपल्स
फॉरेंसिक टीम सुगौली के बंगरा पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान टीम ने कई ठोस सैंपल्स इकट्ठा किए. उसके बाद फोरेंसिक टीम मोतिहारी के सदर अस्पताल पहुंची. जहां शवों का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. टीम में शामिल डॉक्टरों ने बताया कि जांच के बाद ही मृतकों के वास्तविक संख्या स्पष्ट हो पाएगी.

घटनास्थल का जायजा लेने मोतिहारी पहुंची फोरेंसिक टीम

यह भी पढ़ेंःस्कूलों में खाना सप्लाई करने वाले NGO के प्लांट का बॉयलर हुआ ब्लास्ट, 4 लोगों की मौत

NGO के प्लांट में अचानक हुआ विस्फोट
बता दें कि सुगौली नगर पंचायत और ग्राम पंचायत के 56 विद्यालयों में नवप्रयास संस्थान एनजीओ खाना सप्लाई करता है. खाना बनाने के लिए बंगरा में एनजीओ ने एक निजी मकान में प्लांट लगाया था. जिसमें खाना बनाने के लिए मजदूर रात दो बजे से काम में लग जाते थे. लेकिन, शनिवार सुबह अचानक प्लांट में विस्फोट हो गया.

Intro:मोतिहारी।पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली में हुए स्टीम ब्वायलर ब्लास्ट मामले की जांच करने पटना से फोरेंसिक टीम मोतिहारी पहुंची।Body:फोरेंसिक टीम पहले घटना स्थल सुगौली के बंगरा में पहुंची और वहां का जायजा नेने के बाद कुछ सैंपल ईकट्ठा किया।उसके बाद फोरेंसिक टीम मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंची।जहां मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए रखा हुआ था।Conclusion:सारे जांच पड़ताल और सैंपल ईकट्ठा कर फोरेंसिक टीम पटना वापस लौट गई।टीम में शामिल चिकित्सक ने बताया कि जांच के बाद हीं मृतकों के वास्तविक संख्या स्पष्ट हो सकती है।
बाईट..... डॉ सुनील कुमार.... फोरेंसिक टीम के सदस्य
Last Updated :Nov 17, 2019, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details