बिहार

bihar

मोतिहारी: तालाब में डूबने से 5 बच्चियों की मौत, एक-दूसरे को बचाने में गई जान

By

Published : Aug 24, 2021, 6:17 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में बकरी चराने गई 5 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. एक-दूसरे को बचाने के क्रम में सभी की जान गई है. सभी तालाब में नहा रही थी.

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में बेहद ही दर्दनाक घटना घटी है. तालाब में डूबने से पांच बच्चियों की मौत हो गई. सभी बच्चियों के शवों को ग्रामीणों के सहयोग से पानी से बाहर निकाल लिया गया है.

ये भी पढ़ें: मोतिहारी: पानी भरे गड्ढे में डूबने से 2 किशोरियों की मौत

बताया जाता है कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के अहिरौलिया पंचायत स्थित मुर्गिया टोला ये बच्चियां दोपहर में सरेह की तरफ बकरी चराने गई थी. उसी दौरान सुगी नाम की लड़की तालाब में स्नान करने के लिए उतर गई.

नहाने के दौरान बच्ची तालाब में डूबने लगी. उसे डूबता देख सरिता कुमारी तालाब में उसे बचाने के लिए कूद पड़ी, लेकिन तालाब की दलदली जमीन में वह धंसती चली गई.

ये भी पढ़ें: Flood News: मोतिहारी में पसाह नदी का तांडव जारी, पानी की तेज धारा ने कई सड़कों को बहा ले गई

सरिता और सुगी को बचाने के लिए बारी-बारी से कौशल्या कुमारी, सीमा कुमारी और शोभा कुमारी भी तालाब में गई, लेकिन पांचों बच्चियां एक-दूसरे को बचाने में डूब गई और अपनी जान गंवा दी.

वहीं, सभी बच्चियों के डूबने के बाद सरेह में गए दूसरे बच्चे चिल्लाते हुए गांव की तरफ दौड़े, जिसके बाद ग्रामीण भी तालाब पर पहुंचे. हालांकि तब तक पांचों बच्चियों की डूबने से मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने बच्चियों के शवों को तालाब से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी.

ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details