बिहार

bihar

मोतिहारी: बाइक ने मारी साइकिल को टक्कर, पिता की मौत, पुत्र घायल

By

Published : May 11, 2021, 3:27 AM IST

मोतिहारी के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एनएच 28-बी पर एक बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी. घटना में साइकिल सवार पिता की मौत हो गई. जबकि पुत्र घायल है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एनएच 28-बी पर सेमरा चौक के समीप एक बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी.सड़क हादसेमें साइकिल सवार झकिया गांव के रहने वाले पिता-पुत्र घायल हो गए. घायल मोहन महतो और उनका पुत्र रौशन कुमार को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान पिता मोहन महतो की मौत हो गई. जबकि घायल रौशन कुमार का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी: ट्रक ने साइकिल सवार युवक को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बाइक सवार को स्थानीय लोगों ने पकड़ा
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बाइक चालक हरिलाल महतो को पकड़ लिया. बाइक चालक सिसवा नुनिवाया टोला का रहने वाला है. हरिलाल महतो को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जिसे पुलिस ने न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया है और बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

दवा खरीदकर साइकिल से घर लौट रहे थे पिता-पुत्र
जानकारी के अनुसार, मृतक मोहन महतो दवा खरीदकर अपने पुत्र रौशन कुमार के साथ साइकिल से घर लौट रहे था. इसी दौरान बाइक चालक ने सेमरा लाइन होटल के पास उनके साइकिल में टक्कर मार दिया. जिस घटना में पिता-पुत्र दोनों गभीर रूप से जख्मी हो गए.

वहीं, घटना को लेकर मृतक के भाई दीनानाथ महतो ने थाना में आवेदन दिया है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details