बिहार

bihar

मोतिहारी: ETV भारत की खबर का बड़ा असर, SP ने दिए कलयुगी बेटियों पर कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Jan 8, 2021, 3:44 AM IST

मोतिहारी में कलयुगी बेटियों की मां बाप को बेघर करने वाली ईटीवी भारत की खबर पर पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने संज्ञान लेते हुए संबंधित पुलिस पदाधिकारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है

मोतिहारी
मोतिहारी

पूर्वी चंपारण:जिले के मोतिहारी में ईटीवी भारत की खबर पर पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने संज्ञान लिया है और संबंधित पुलिस पदाधिकारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. ईटीवी भारत ने छह जनवरी को कलयुगी बेटियों ने मां बाप बेघर करने वाली खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिस पर पुलिस भी मदद नहीं कर रही थी. ईटीवी भारत पर खबर के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया.

एसपी नवीन चंद्र झा

'मुफ्फसिल एसएचओ को निर्देश दिया गया है कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करें. जिस पर एसएचओ आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं'- नवीन चंद्र झा, एसपी

कलयुगी बेटियों ने मां बाप को बेघर किया

बता दें कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव के रहने वाले किसान नागेंद्र बैठा को छह बेटियां हैं. उन्हें बेटा नहीं है. उन्होंने अपनी सभी बेटियों की शादी कर दी है. लेकिन एक दिन उनकी पांचों बेटियां अपने मायके पहुंची और अपने माता-पिता के साथ मारपीट की. फिर अपनी मां सुशीला देवी और पिता नागेंद्र बैठा को घर से भगा दिया.

कलयुगी बेटियों पर कार्रवाई के निर्देश

घटना के बाद पीड़ित पति और पत्नी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. लेकिन पुलिस से भी उन्हें मदद नहीं मिली. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी पिछले बीस दिनों से अपनी छोटी बेटी के यहां शरण लिए हुए हैं. कलयुगी बेटियों के कारनामों की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से चलाया था. जिस पर एसपी नवीन चंद्र झा ने संज्ञान लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details