बिहार

bihar

मोतिहारी में कुत्ते का आतंक, कई लोगों को काटकर किया जख्मी

By

Published : Jul 24, 2022, 12:47 PM IST

पागल कुत्ते का आतंक
पागल कुत्ते का आतंक

मोतिहारी में पागल कुत्ते ने आतंक मचा रखा है. पताही बाजार में कुत्ते ने कई लोगों को काटकर घायल कर दिया (Dog Bitten and Injured Many People In Motihari) है. जिसके चलते स्थानीय सीएचसी में एंटी रेबीज वैक्सीन लेने वालों की भीड़ बढ़ गई है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिले के पताही बाजार में एक कुत्ते के आतंक (Dog Terror In Motihari) से स्थानीय लोग दहशत में हैं. कुत्ते ने सभी आयुवर्ग के कई लोगों को काटकर जख्मी कर दिया है. जिस कारण पताही सीएचसी में एंटी रेबीज वैक्सीन लेने वालों की भीड़ लगी हुई है. कुत्ते के काटने से घायल लोग पताही सीएचसी में इलाज के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं, चिकित्साकर्मी ने सभी घायलों को एंटी रेबीज वैक्सीन देकर घर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-पटना के दानापुर में कुत्ते का आतंक, अब तक आधा दर्जन लोगों को कर चुका है घायल

पागल कुत्ते का आतंक: जानकारी के मुताबिक पताही थाना क्षेत्र के झंडा चौक के समीप के लोगों को खदेड़ कर कुत्ता काट लेता है. लोगों को एक-एक कर काट लिया. पागल कुत्ते के शिकार लोगों में बैला बैजू गांव के छात्र अभिषेक कुमार, पताही के शिवम कुमार, मोहम्मद खुर्शीद, बलिराम, सूरज कुमार, मनु कुमार, हरि शंकर दास, दीपक कुमार, सविता कुमारी, विजय राऊत, सोनू कुमार, राहुल कुमार, सत्यम कुमार सहित कई लोग शामिल हैं.

कई लोगों को काटकर किया घायल: ग्रामीणों के अनुसार शेखपुरवा की ओर से एक सफेद रंग का कुत्ता आया और छात्रों के अलावा अन्य लोगों को काटने लगा. ग्रामीणों ने संबंधित विभाग को इस मामले की सूचना दी है. सीएचसी प्रभारी डॉ. मोहन प्रसाद ने बताया कि अचानक कुत्ता काटने के मरीज ज्यादा आने लगे हैं. इस संबंध में लोगों से जानकरी ली गई तो पता चला कि सभी को पागल कुत्ते ने काटा है.

ये भी पढ़ें-दानापुर में कुत्ते का आतंक, 75 लोगों को काट कर किया जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details