बिहार

bihar

मोतिहारी में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंका

By

Published : Sep 29, 2021, 1:49 AM IST

Updated : Sep 29, 2021, 3:56 AM IST

मोतिहारी के बंजरिया थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गयी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

बंजरिया थाना पूर्वी चम्पारण
बंजरिया थाना पूर्वी चम्पारण

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण (East Champaran) जिले के बंजरिया थाना क्षेत्र में एक युवक (Youth) का पेड़ से लटका हुआ शव बरामद हुआ है. आशंका जतायी जा रही है कि पारिवारिक कलह के चलते युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. शव के पेड़ से लटके होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

ये भी पढ़ें:किशनगंज: विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता की पत्नी का फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मृतक युवक की पहचान बंजरिया थाना क्षेत्र के पूर्वी सिसवा गांव के वार्ड नंबर 12 निवासी मसहा राम के रुप में की गयी है. बताया जा रहा है कि युवक बीते 26 सितंबर को तमिलनाडु से अपने घर आया था. उसकी शादी गांव में ही हुई थी. युवक के ससुराल पक्ष से उसका कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था. जिसके कारण युवक काफी दुखी रहता था. जानकारी के मुताबिक बीती रात किसी बात को लेकर युवक की अपनी पत्नी से विवाद हुआ था. जिसके बाद वह राम में ही घर से निकल गया.

जिसके बाद सुबह में गांव के पूरब सरेह में पेड़ से लटका हुआ उसका शव मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. इस घटना के बाद युवक परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष रविरंजन ने बताया कि युवक के मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:सलेमपुर दियारा में युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Last Updated :Sep 29, 2021, 3:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details