बिहार

bihar

मोतिहारी में जिम जा रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 6, 2023, 11:41 AM IST

Murder In Motihari: मोतिहारी में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली लगने से युवक पहले जख्मी हो गया लेकिन गंभीर स्थिति में निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने जिम जा रहे युवक को गोली मार दी. जख्मी युवक को गंभीर स्थिति में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और गोली के खोखा को इकट्ठा किया गया.

बाइक से जिम जा रहा था युवक: युवक बाइक से सुबह जिम के लिए घर से निकला था, उसी दौरान एनएच किनारे चंडी माई स्थान के पास अपराधियों ने गोली मार दी. युवक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जमला का रहने वाला राहुल कुमार उर्फ छोटू बताया जा रहा है. राहुल शहर के ज्ञानबाबू चौक पर स्थित जिम में ट्रेनर का काम करता था. जिम जाने के दौरान चंडी माई स्थान के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसे रोककर अंधाधुंध फायरिंग की. राहुत को पांच गोलियां लगी और वह वहीं गिर गया, जिसके बाद अपराधी फरार हो गए.

क्याें मारी युवक को गोली: स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक की पहचान कर उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी. मौके पर परिजन पहुंचे और जख्मी को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. परिजन और ग्रामीण घटना को लेकर तत्काल कुछ नहीं बता पा रहे हैं. मृत युवक के परिजनों ने जमीन विवाद में गोली मारने की आशंका व्यक्त की है.

अपराधियों की तलाश में पुलिस: घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर, छतौनी और मुफ्फसिल थाना की टीम मौके पर पहुंची है. पुलिस ने घटनास्थल पर बिखरे गोली के पांच खोखा को जब्त किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. सदर एएसपी राज ने बताया कि "सुबह में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जो जमला का रहने वाला था, घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. परिजन से बात की जा रही है, अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है."

पढ़ें-Murder In Motihari : रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मी को बीच सड़क पर रोका, फिर गोलियों से भून डाला, खोखा बिछती रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details