बिहार

bihar

Motihari News: मोतिहारी में पिस्टल से फायरिंग करते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 30, 2023, 10:37 PM IST

बिहार के मोतिहारी में हथियार के साथ रील्स बनाना एक युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी :बिहार के पूर्वी चंपारण जिला में हथियार के साथ रील्स बनाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो काफी पुराना लग रहा है. हालांकि, पुलिस अवैध हथियार का प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन जिला में अवैध हथियारों का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है. जो पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सिसवा गांव का बताया जा रहा है. जिस वीडियो में दिख रहे युवक ने खुद बनवाया है. पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें - गाड़ी में कर रहे थे पिस्टल की नुमाइश, मोतिहारी पुलिस ने युवक के पिता को दबोचा

मोतिहारी में हथियार के साथ युवक का वीडियो वायरल : वायरल वीडियो में दिख रहा युवक पहाड़पुर थाना क्षेत्र में सिसवा गांव का रहने वाला सुजीत कुमार बताया जा रहा है. जो जैकेट और ऊनी टोपी पहने हुआ है. जिससे प्रतित होता है कि वीडियो पुराना है लेकिन यह वीडियो एक दिन पहले वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में युवक पिस्तौल से फायरिंग करता दिख रहा है और बैक ग्राउंड में एक भोजपुरी गाना चल रहा है.

दो युवकों कि पुलिस ने किया गिरफ्तार : फायरिंग करने के बाद युवक पिस्तौल का मैगजीन निकाल कर देखता है. वीडियो वायरल होने के बाद पहाड़पुर थानाध्यक्ष अंबेश कुमार ने वीडियो में दिख रहे युवक सुजीत कुमार को उसके एक साथी राहुल कुमार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, अभी तक पिस्तौल बरामद नहीं हो सका है. जिसकी बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

''वीडियो में दिख रहे युवक को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसका आपराधिक इतिहास रहा है. पूर्व में यूपी के कानपुर में साइबर फ्रॉड के मामले में वह जेल जा चुका है.''- रंजन कुमार, अरेराज डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details