बिहार

bihar

Motihari News: ट्रक से 30 लाख की शराब बरामद, राजस्थान के दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2023, 7:02 AM IST

पूर्वी चंपारण जिले की पुलिस ने एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों तस्कर राजस्थान के रहने वाले हैं. जब्त शराब की अनुमानित मूल्य लगभग 30 लाख रुपया बताया जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में ट्रक से शराब बरामद
मोतिहारी में ट्रक से शराब बरामद

मोतिहारीःपूर्वी चंपारण जिला के पीपरा थाना की पुलिस ने एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. साथ हीं पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों तस्कर राजस्थान के रहने वाले हैं. पुलिस ने ट्रक से कुल 1044 कार्टन शराब की खेप बरामद किया है. पुलिस ने ट्रक समेत शराब को जब्त किया है. पीपरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लाइन होटल के पास कार्रवाई करके तस्कर समेत शराब को पकड़ा है.

ये भी पढ़ें-Gopalganj News: गंडक नदी में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, दो नाव जब्त

ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद: एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शराब की एक बड़ी खेप के एनएच 28 से आने की सूचना मद्य निषेध विभाग पटना से मिली थी. सूचना मिलने के बाद चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में चकिया, मेहसी और पीपरा समेत एनएच के सभी थानों को अलर्ट किया गया. पुलिस की सख्त गश्ती के कारण तस्कर ने पीपरा थाना के एक लाइन होटल पर शराब लदे ट्रक को खड़ा कर दिया.

राजस्थान के रहने वाले हैं दोनों तस्कर: एसपी ने बताया कि संदिग्ध स्थिति में खड़े ट्रक की पुलिस ने जांच की तो 10 चक्का ट्रक पर लदे 1044 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ. जिसके बाद दो तस्कर राजस्थान के बाड़मेर जिला के किसान लाल और गणेश राम को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से पुलिस ने दो मोबाइल जब्त किया है. वहीं जब्त 1144 कार्टन से 9270 लीटर शराब बरामद हुआ है. जिसका अनुमानित मूल्य लगभग 30 लाख रुपया बताया जा रहा है. पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details