बिहार

bihar

Motihari Crime : अपराध की योजना बनाते 6 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

By

Published : Jul 29, 2023, 10:14 PM IST

अपराध की योजना बनाते अपराधी गिरफ्तार हुए हैं. मोतिहारी पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से लगातार पूछताछ कर रही है. ताकि गिरोह में शामिल अन्य लोगों को भी दबोचा जा सके. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी : बिहार में पूर्वी चंपारण पुलिस लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में जिला के छतौनी थाना क्षेत्र से पुलिस ने छह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो कारतूस, तीन चाकू और दो मोबाइल बरामद किया है. इन अपराधियों को पुलिस ने अपराध की योजना बनाते छतौनी थाना क्षेत्र के मठिया से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी अपराधी छतौनी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें - Motihari Crime : ICICI बैंक लूटकांड का खुलासा, दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

मोतिहारी में 6 अपराधी गिरफ्तार : गिरफ्तार अपराधियों में लालबाबू साह, देवा उर्फ देवा कुमार, आशीष कुमार, रविकिशन, अंकेश कुमार और विक्की कुमार शामिल है. गिरफ्तार देवा पर छतौनी थाना में अपहरण, लूट, रंगदारी और अर्म्स एक्ट के कुल आठ मामले दर्ज हैं. पुलिस इनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

''मठिया वार्ड नंबर छह स्थित एक घर में कुछ अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी के नेतृत्व में छतौनी थाना पुलिस की टीम बनाकर छापेमारी करने का निर्देश दिया. डीएसपी सदर राज के नेतृत्व में पुलिस ने घर में छापेमारी कर घर की तलाशी ली. तो घर से घर से हथियार और कारतूस बरामद हुए. पुलिस ने घर में मौजूद सभी छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया.''- कांतेश कुमार मिश्रा, एसपी

लगातार कार्रवाई कर रही पुलिस :बता दें कि मोतिहारी पुलिस अपराधियों पर अंकुश पाने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. अपराधियों की सूचि तैयार करके भी गिरफ्तारी की जा रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने इन 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. ताकि गिरोह के अन्य लोगों को भी दबोचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details