बिहार

bihar

Motihari Crime News: हथियार और चरस के साथ नौ अपराधी गिरफ्तार, पट्रोल पंप लूट मामले में था संलिप्त

By

Published : Aug 5, 2023, 6:41 PM IST

एक जुलाई को चिरैया थाना क्षेत्र स्थित मिश्रौलिया पेट्रोल पंप पर लूट की घटना हुई थी. मोतिहारी पुलिस ने इसी मामले में नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस, एक चाकू और एक किलो चरस बरामद किया गया.

हथियार और चरस के साथ नौ गिरफ्तार
हथियार और चरस के साथ नौ गिरफ्तार

हथियार और चरस के साथ नौ गिरफ्तार.

मोतिहारीःपूर्वी चंपारण पुलिस ने चिरैया थाना क्षेत्र से नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये अपराधियों के पास से पुलिस ने दो पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस, एक चाकू और एक किलो चरस बरामद किया है. सभी अपराधियों ने चिरैया थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप से लूट के अलावा एक स्वर्ण व्यवसायी से भी लूटपाट करने की बात स्वीकारी है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः Motihari Crime : अपराध की योजना बनाते 6 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

"विगत एक जुलाई को चिरैया थाना क्षेत्र स्थित मिश्रौलिया पेट्रोल पंप पर लूट की घटना हुई थी. उस लूटकांड में शामिल नौ अपराधियों को दो पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस और एक किलो 40 ग्राम मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया है."- कान्तेश कुमार मिश्रा, एसपी

गुप्त सूचना पर कार्रवाईः एसपी ने बताया कि जानकारी मिली थी कि कुछ अपराधी किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं. सूचना मिलने के बाद डीएसपी सिकरहना के नेतृत्व में ढाका इंस्पेक्टर और चिरैया थाना पुलिस की एक टीम बनायी गई. गठित टीम ने चिरैया थाना क्षेत्र के धुनिया टोली के रहने वाले अमित कुमार के घर की तलाशी ली. वहां से 8 और लोग हथियार और मादक पदार्थ के साथ पकड़े गए.

इनको किया गया गिरफ्तारः गिरफ्तार किये गये अपराधियों में चिरैया थाना क्षेत्र के चार, शिकारगंज ओपी क्षेत्र के एक और सुगौली थाना क्षेत्र के चार अपराधी शामिल हैं. अमित कुमार, प्रदीप कुमार, कुणाल कुमार और सागर कुमार चिरैया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. सुगौली थाना क्षेत्र का रहने वाला चंदन कुमार, विकेश कुमार, प्रीतम कुमार तथा अशरफ आलम है. इसके अलावा शिकारगंज ओपी क्षेत्र का रहने वाला साहिल कुमार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details