बिहार

bihar

मोतिहारी में भतीजे ने चाचा पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौके पर ही मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 18, 2024, 10:11 PM IST

Motihari Crime : मोतिहारी के शिकारगंज थाना क्षेत्र में किसी बात पर हुई कहा सुनी में भतीजे ने चाचा को गोलियों से भून दिया. अंधाधुंध फायरिंग में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी भतीजा वारदात के बाद से ही फरार है.

Etv Bharat
Etv Bharat


मोतिहारीः बिहार के पूर्वी चंपारण के शिकारगंज थाना क्षेत्र में किसी बात पर हुई कहा सुनी में भतीजा ने अपने पास रखे पिस्तौल से चाचा पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. चाचा की घटनास्थल पर हीं मौत हो गई. मृतक को तीन गोलियां लगी हैं. एक गोली पीठ पर और दो गोली सिर में लगी है. गोली मारने के बाद आरोपी भतीजा फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जूट गई है.

भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या: वारदात शिकारगंज थाना क्षेत्र के भेड़ीयाही गांव की है. मृतक की पहचान मुन्ना सिंह के रूप में हुई है. जबकि आरोपी भतीजा का नाम सन्नी सिंह बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक मुन्ना सिंह का भतीजा आरोपी सन्नी सिंह हैं. दोनों में काफी अच्छा संबंध भी रहा है. दो-तीन साल पूर्व दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था. लेकिन, उसके बाद फिर से दोनों के संबंध सामान्य हो गए.

घटनास्थल पर ही तीन गोली लगने से मौत : शाम के समय दोनों ने एक साथ दुकान पर नास्ता किया, फिर उसके बाद दोनों के बीच किसी बात पर कहा सुनी हो गई. इसी कहा सुनी के बीच सन्नी सिंह ने अपने कमर से पिस्तौल निकाला और मुन्ना सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोलीबारी में तीन गोलियां लगी और घटनास्थल पर हीं उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद सन्नी सिंह फरार हो गया. हत्या की जानकारी मिलने के बाद सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार और शिकारगंज थानाध्यक्ष शाहरुख खान मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना की ''जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे. वारदात को लेकर पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों के बीच काफी अच्छा संबंध रहा है. परिजन घटना के कारणों को बता नहीं पा रहे हैं. जांच की जा रही है. आरोपी सन्नी सिंह फरार है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.''

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details