बिहार

bihar

Motihari Crime: हथियार समेत तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश नाकाम

By

Published : Aug 16, 2023, 10:39 PM IST

मोतिहारी पुलिस ने हथियार के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये लोग किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन में से एक अपराधी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है.

मोतिहारी में तीन अपराधी गिरफ्तार
मोतिहारी में तीन अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारीःबिहार केमोतिहारी में तीन अपराधी गिरफ्तारकिए गए हैं. जिले के गोविंदगंज थाना क्षेत्र से इन तीनों को अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने इनके पास से हथियार और बाइक भी बरामद किया है. एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि तीनों अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे लेकिन पुलिस की तत्परता की वजह से सभी पकड़े गए.

ये भी पढ़ें: WhatsApp Group बनाकर होती थी शराब की होम डिलीवरी.. रात 12 बजे के बाद सजती थी 'मंडी'

कौन हैं ये तीनों शातिर बदमाश: गिररफ्तार अपराधियों में हरसिद्धि थाना क्षेत्र का रहने वाला नीतीश कुमार और राम कुमार के अलावा संग्रामपुर थाना क्षेत्र का नीरज कुमार शामिल है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक नीरज कुमार का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. तीनों बदमाशों से पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

एसपी ने गिरफ्तारी पर क्या कहा?:मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बभनौली के पास कुछ बदमाशों द्वारा अपराध की योजना बनाने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद अरेराज डीएसपी रंजन कुमार और गोविंदगंज थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया. अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में गोविंदगंज थाना की पुलिस ने कोहबरवा पोखरा के पास छापेमारी कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से देसी कट्टा बरामद हुआ है.

"गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. उस सूचना के आधार पर गोविंदगंज के बभनौली स्थित कोहबरवा पोखरा के पास से इन तीनों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक देसी कट्टा और एक अपाचे बाइक बरामद किया गया है. पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है"- कान्तेश कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक, मोतिहारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details