बिहार

bihar

Motihari News: भाजयुमो का सरकार के खिलाफ धिक्कार मार्च, कार्यकर्ताओं ने नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ लगाए नारे

By

Published : Aug 10, 2023, 7:57 PM IST

मोतिहारी में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने धिक्कार मार्च निकाला.भाजयुमो का धिक्कार मार्च चरखा पार्क से शुरू हुआ और मुख्य पथ होकर शौर्य स्तम्भ तक पहुंचा. हाथों में बैनर पोस्टर लिए पार्टी कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारा लगा रहे थे. पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारी में BJYM ने निकाला धिक्कार मार्च
मोतिहारी में BJYM ने निकाला धिक्कार मार्च

मोतिहारीःबिहार के मोतिहारी में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार के खिलाफ भाजपा लगातार आंदोलन कर रही है. पिछले दिनों शिक्षकों पर हुए लाठी चार्ज के अलावा भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठी चार्ज का दर्द बीजेपी अभी भूली नहीं हैं. गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने धिक्कार मार्च निकाला. भाजयुमो का धिक्कार मार्च चरखा पार्क से शुरू हुआ और मुख्य पथ होकर शौर्य स्तम्भ तक पहुंचा. हाथों में बैनर पोस्टर लिए पार्टी कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारा लगा रहे थे.

ये भी पढ़ें: Rohtas News : BJYM ने निकाला धिक्कार मार्च, नीतीश सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

मोतिहारी में BJYM ने निकाला धिक्कार मार्च: पूर्वी चंपारण भारतीय जनता युवा मोर्चा ने राज्य सरकार के खिलाफ धिक्कार मार्च निकाला. युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बब्लू पासवान के नेतृत्व निकले धिक्कार मार्च में पार्टी कार्यकर्ताओं सरकार विरोधी नारे लगाये. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि 13 जुलाई को भाजपा ने पटना में विधानसभा मार्च किया था. जिस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर सरकार ने लाठी चार्ज कराया था. जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई.

"नीतीश सरकार हक मांगने वालों पर लाठी चार्ज कर रही है. राज्य सरकार की निरंकुश पुलिस व्यवस्था के कारनामों को राज्य की जनता अब अच्छे से जान गई है. शिक्षकों पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में यह धिक्कार रैली निकाली गई है."- बब्लू पासवान, जिलाध्यक्ष, भाजपा युवा मोर्चा

नीतीश सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप: उन्होंने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के शिक्षकों से किए गए वादाखिलाफी को लेकर विधानसभा मार्च किया. यह सरकार बिहार में अपना हक मांगने वालों पर सरकार लाठी चार्ज करा रही है. राज्य सरकार की निरंकुश पुलिस व्यवस्था के कारनामों को राज्य की जनता अब अच्छे से जान गई है. धिक्कार रैली में गोविंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी,उपमेयर लालबाबू गुप्ता,महामंत्री मार्तण्ड नारायण सिंह समेत कई कार्यकर्ता शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details