बिहार

bihar

बिहार से 9वीं की छात्रा प्रेमी संग गयी शादी रचाने, दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Sep 1, 2021, 3:16 PM IST

बिहार से दिल्ली अपने प्रेमी से विवाह करने के लिए आई 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली किशोरी के साथ दिल्ली के एक ऑटो चालक ने दुष्कर्म किया. मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ऑटो चालक को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया.

molesting
molesting

नई दिल्ली/मोतिहारी:अपने प्रेमी से विवाह करने के लिए बिहार से दिल्ली गई एक किशोरी (Minor Girl)के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो चालक ने दुष्कर्म किया. साथ ही उसके सहयोगी ने उनका मोबाइल लूट लिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ऑटो चालक को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- दो दोस्तों के संग पति ने पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता पहुंची थाने

जानकारी के अनुसार, पीड़िता बिहार के एक स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है. वह अपने गांव के ही एक युवक से प्यार करती थी. वह उससे शादी करना चाहती थी. लेकिन यह बात वह अपने परिजनों से नहीं कह पा रही थी. इसलिए उसने प्रेमी के संग घर छोड़ने का फैसला कर लिया. दोनों बिहार से ट्रेन में बैठकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आ पहुंचे. यहां आकर वह स्टेशन से बाहर निकले. ऑटो चालक ने उनसे पूछा कि कहां जाना है. उन्हें दिल्ली की कोई जानकारी नहीं थी. इसलिए उन्होंने ऑटो चालक से कहा कि उन्हें काम चाहिए. ऑटो चालक उन्हें अपने साथ पूर्वी दिल्ली में रहने वाले एक रिश्तेदार के कमरे पर ले गया.

किशोरी का आरोप है कि वहां उसके प्रेमी को किसी काम मे ऑटो चालक रवि ने लगा दिया. इसके बाद कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने किशोरी को यह बात किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया. इसके बाद वह दोनों को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए गया. किशोरी का आरोप है कि स्टेशन पर एक बार फिर ऑटो चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें- जमुई जिला कांग्रेस अध्यक्ष पर महिला का गंभीर आरोप: नौकरी दिलाने के नाम पर रेप... वीडियो बना ऐंठे डेढ़ लाख

वहीं उसके साथी ने उनका मोबाइल लूट लिया. उनके फरार होने के बाद एक सिपाही ने दोनों को परेशान हालात में देखा. उन्होंने पुलिसकर्मी को पूरी घटना के बारे में बताया. किशोरी के बयान पर पुलिस में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

पुलिस टीम ने स्टेशन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला. पीड़ित के दोस्त ने ऑटो के नंबर का कुछ हिस्सा भी पुलिस को बताया. इसकी मदद से ऑटो की पहचान हो गई. ऑटो मालिक में पुलिस को बताया कि रवि इसे चलाता है. वह बिहार भाग चुका था. पुलिस ने चंपारण से रवि को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने साजन महतो को गिरफ्तार कर लिया जिसने मोबाइल लूटा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details