बिहार

bihar

मोतिहारी: ट्रक और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत 4 घायल

By

Published : Sep 10, 2019, 1:12 PM IST

ट्रक और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर ()

ट्रैक्टर पर बांस लादकर गोपालगंज ले जाया जा रहा था. तभी पीछे से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दोनों चालकों की मौत हो गई.

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिले में तेज रफ्तार ने तीन जिंदगियां छीन ली. घटना कोटवा थाना क्षेत्र में NH-28 पर बंगरा चौक के पास की है जहां ट्रक ने एक ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

तेज रफ्तार ने ली जान

सभी घायलों को इलाज को लिये एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इनकी हालत काफी नाजुक है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित मछहां गांव के रहने वाले भोला साह अपनी ट्रैक्टर पर बांस लादकर गोपालगंज ले जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. बता दें कि ट्रैक्टर पर पश्चिमी चंपारण जिले के ठकराहां थाना क्षेत्र के रहने वाले सदन कुमार भी थे.

हादसे में 3 लोगों की मौत, 4 घायल
टक्कर के बाद बांस का पिछला हिस्सा ट्रक का शीशा तोड़ते हुए घुस गया जिसमें दबकर ट्रक चालक की मौत हो गई. साथ हीं ट्रैक्टर चला रहे व्यक्ति की भी स्टेयरिंग में दबकर मौत हो गई. ट्रैक्टर पर बैठे सदन कुमार को भी इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी. जबकि ट्रक सवार अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

ट्रक और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर

मृत ट्रक चालक की शिनाख्त नहीं
घटना के बाद आसपास लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद ट्रक और ट्रैक्टर चालक का शव बाहर निकाला गया. हालांकि मृत ट्रक चालक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि ट्रक पर मृत जानवर का चमड़ा लदा था और वह फारबिसगंज से कानपुर जा रहा था.

Intro:मोतिहारी।पूर्वी चंपारण जिले में रफ्तार के कहर ने तीन जिंदगियां छिन ली।जबकि चार लोग एक निजी नर्सिंग होम में जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं।घटना जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में NH-28 पर बंगरा चौक के समीप घटी है। इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और चार लोग घायल हो गए है।घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है।Body:बताया जा रहा है कि जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र स्थित मछहां गांव के रहने वाले भोला साह अपने ट्रैक्टर पर बांस लादकर गोपालगंज ले जा रहे थे।ट्रैक्टर पर पश्चिमी चंपारण जिले के ठकराहां थाना क्षेत्र का रहने वाला सदन कुमार भी बैठा हुआ था।बांस लादे ट्रैक्टर को एनएच 28 पर तेज गति में पिछे से आ रहे एक ट्रक ने कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरी के पास टक्कर मार दी।ट्रक पर मृत जानवर का चमड़ा लदा था और वह फारबिसगंज से कानपुर जा रहा था।टक्कर के बाद बांस का पिछला हिस्सा ट्रक का शीशा तोड़ते हुए ट्रक में घुस गया।जिसमें दबकर ट्रक चालक की मौत हो गई।साथ हीं टक्कर में ट्रैक्टर चला रहे ट्रैक्टर मालिक की स्टेयरिंग में दबकर मौत हो गई और ट्रैक्टर पर बैठे सदन कुमार की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई।Conclusion:घटना के बाद आस पास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस भी मौके पर पहुंची।काफी मशक्कत के बाद ट्रक और ट्रैक्टर चालक के शव को निकाला जा सका।हालांकि,मृत ट्रक चालक की पहचान नहीं हो सकी है।इस घटना में ट्रक पर सवार चार अन्य लोग जख्मी हो गए हैं।जिनको इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।पुलिस मृत ट्रक चालक के पहचान में जुटी है।
बाईट.....जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details