बिहार

bihar

मोतिहारी में अनियंत्रित कार ने दो लोगों को कुचला, एक की मौत

By

Published : Oct 28, 2021, 11:13 PM IST

मोतिहारी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी:पूर्वी चंपारणजिला (East Champaran District) के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में देर शाम एक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में अनियंत्रित कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के चोरमा चौक के पास की है.

इन्हें भी पढ़ें- सहरसाः भारी संख्या में हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार, कुख्यात देवानंद यादव फरार

मिली जानकारी के अनुसार चोरमा चौक के पास नूर आलम खान और अजहर खान ट्रैक्टर में मोबिल डाल रहे थे. इसी दौरान तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित कार ने दोनों को टक्कर मार दी. इस घटना में नूर आलम खान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दूसरा व्यक्ति अजहर खान गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इन्हें भी पढ़ें- नवादा पुलिस ने शराब भट्टियों को किया नष्ट, 2 तस्कर गिरफ्तार

घटना में घायल अजहर को पकड़ीदयाल रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया. वहीं टक्कर लगने के बाद कार चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक नूर आलम खान के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस कार मालिक के बारे में पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की जानकारी मिलती है, तो आप इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रुम के टॉल फ्री नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details