बिहार

bihar

सड़क हादसे में एक युवक की मौत, मतृक की अब तक नहीं हो सकी पहचान

By

Published : Dec 29, 2020, 9:28 PM IST

जिले के जयनगर पथ स्थित पुल के पास बीच सड़क पर एक शव बरमाद हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

Road accident death
Road accident death

दरभंगा (केवटी):जिले मेंमंगलवार की अहले सुबह केवटी के जयनगर पथ (एनएच 527 बी) में हाजीपुर-पारडीह के बीच के पुल के पास बीच सड़क पर एक शव मिला. शव को सर्वप्रथम मॉर्निंग वॉक पर निकले कुछ लोगों ने देखा. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएमच भेज दिया.

अब तक नहीं हुई मतृक की पहचान
घटनास्थल को देखने से प्रतीत हो रहा था कि किसी बड़ी वाहन ने सड़क से गुजर रहे व्यक्ति के सिर को कुचलते हुए फरार हो गया. आशंका यह भी प्रकट किया जा रहा है कि मृतक कहीं नशा खुरानी गिरोह का शिकार ना हो गया हो. क्योंकि अक्सर ऑटो सवार यात्री को लूटने के बाद ऑटो चालक यात्री को सड़क किनारे, सड़क पर और किसी सुनसान जगह पर छोड़ कर भाग जाते हैं. इसे भी सड़क पर छोड़ दिया हो और वह बेहोशी के हालत में किसी भारी वाहन के संपर्क में आ गया हो. फिलहाल मृतक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है.

मतृक की पहचान में जुटी पुलिस
घटना सुबह करीब 6 से 7 बजे की है. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पहचान के लिए वहां लाश को 72 घंटे तक रखा जाएगा. पहचान हो जाएगा तो ठीक है अन्यथा सरकारी स्तर पर अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा. सड़क दुर्घटना में मृतक का सिर पूरी तरह कुचला हुआ था. जिस कारण अब तक मतृक की पहचान नहीं हो सका है. '- शिव कुमार यादव, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details