बिहार

bihar

दरभंगा में वज्रपात से 3 लोगों की मौत, सीपीआईएम ने की 10 लाख मुआवजे की मांग

By

Published : Jun 25, 2020, 6:04 PM IST

दरभंगा के बहादुरपुर प्रखंड के बिरनिया गांव निवासी अनिता कुमारी की वज्रपात से मौत हो गई है. वहीं, जिले के हनुमाननगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सीनूआरा पंचायत के हिछोल गांव में वज्रपात से दो युवकों की मौत हो गई.

वज्रपात
वज्रपात

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर प्रखंड के बियुनी अंदामा पंचायत के बिरनिया गांव निवासी अनिता कुमारी उम्र 14 वर्ष की वज्रपात से मौत हो गई है. वहीं जिले के हनुमाननगर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सीनूआरा पंचायत के हिछोल गांव में वज्रपात से दो युवकों की मौत हो गई.

10 लाख मुआवजा देने की मांग
सदर एसडीओ दरभंगा ने मृतक के परिवार वालों को अविलंब मुआवजा देने का आश्वासन दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है.

मौके पर हुई मौत
सीनूआरा पंचायत के दो युवक गांव के खेत में भैंस चरा रहे थे, तभी अचानक से आई तेज बारिश के साथ वज्रपात ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई. वहीं, पंचायत के सरपंच नवीन कुमार सिंह ने बताया कि सीनूआरा पंचायत के स्टाल वार्ड 7 के निवासी लालबाबू पासवान के 13 वर्षीय पुत्र मिथुन पासवान और राम उदित पासवान के 11 वर्षीय पुत्र रामप्रवेश खेत में भैंस चरा रहा था. जिस दौरान वज्रपात गिरने से दोनों की मौके पर मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details