बिहार

bihar

Darbhanga Road Accident : दरभंगा में स्कूल वैन ने बच्चे को घसीटा, मौत.. खून के छींटे देख भड़के लोग

By

Published : Jun 12, 2023, 5:56 PM IST

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में सड़क हादसा हो गया. स्कूल वैन ने बच्चे को कुचल दिया. इस हादसे का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में सड़क हादसाहो गया, यहां एक तेज रफ्तार स्कूल वैन ने बच्चे को कुचल दिया. घसिट जाने से बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हादसा कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के समैला-झझरा सड़क पर हुआ. मृत बच्चे की शिनाख्त कर ली गई है. बच्चे का नाम अक्षय पंडित (3 वर्ष) है जो कि बहोरवा गांव के अनूप पंडित का बेटा था. मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime : कल चलती ऑटो से मनचलों ने लड़की को फेंका था, आज हो गई मौत, जबरन कर रहा था छेड़खानी

ऐसे हुआ हादसा : अक्षय सड़क किनारे शौच के लिए बैठा हुआ था तभी समौला चौक से झझरा की ओर तेज रफ्तार स्कूल वैन गुजरी. जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. जब लोगों ने सीसीटीवी देखा तो एक स्कूल वैन बच्चे के ऊपर से रौंदकर जाते हुए दिखती है. वहीं, कुछ देर बाद वही स्कूल वैन का ड्राइवर 2 बच्चों को लेकर वापस लौटता है तो उसे ग्रामीणों ने रोक लिया. स्कूल वैन को बारीकी से देखा तो उसमें खून के छींटे लगे थे.

ईटीवी भारत GFX

स्कूल वैन के ड्राइवर को ग्रामीणों ने बनाया बंधक: स्थानीय लोगों ने तुरंत ही स्कूल वैन के ड्राइवर को बंधक बना लिया. ग्रामीणों ने वाहन को भी सड़क के किनारे खड़ा कर दिया. इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो तुरंत ही मौके पर पहुंची. इधर ग्रामीणों ने बांस बल्लियां लगाकर सड़क जाम कर दिया था. लोगों की मांग थी कि परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए. मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया और मामले को शांत कराया.

ईटीवी भारत GFX

सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा : बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मासूम की मौत पर मां बिन्दुल देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. इस हादसे में सवाल इस बात का है कि जब ड्राइवर ने बच्चे को रौंदा तो क्या उसे सड़क किनारे बच्चा दिखाई नहीं दिया? क्या उसे पता नहीं चला कि गाड़ी के नीचे दबकर कोई अनहोनी हुई है? अगर सबकुछ पता था तो फिर वो वापस लौटकर क्यों आया? इन तमाम सवालों को पुलिस सुलझाने में जुटी है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज इस मामले का लाइव गवाह है, जिसे जांच में बड़ा फैक्टर माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details