बिहार

bihar

Crime In Darbhanga: बैखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से लूटे लाखों के जेवरात, गोली मारकर हुए फरार

By

Published : Mar 22, 2023, 9:45 AM IST

दरभंगा में बैखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी से लाखों के जेवरात और बाइक लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. बाद में पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच में जुट गई.

दरभंगा में स्वर्ण व्यवसायी से लूट
दरभंगा में स्वर्ण व्यवसायी से लूट

दरभंगा:बिहार के दरभंगाजिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र के रक्सी पुल के पास मंगलवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से लाखों रुपये के जेवरात और बाइक लूटलिए. इस दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल भी कर दिया और फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंःदरभंगा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सरेआम प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोलीः जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने सोना-चांदी दुकानदार कुमार भास्कर उर्फ लोकेश के पीठ पर गोली मारी और सोने चांदी के जेवरात सहित बाइक लूट कर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही बिशनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल स्वर्ण व्यवसायी को डीएमसीएच में भर्ती कराया. घायल स्वर्ण व्यवसायी कुमार भास्कर लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेलवागंज मोहल्ला के रहने वाले हैं. पिछले 2 वर्ष से बिशनपुर बाजार में सोना चांदी का दुकान चला रहे हैं.

"मेरे भाई मंगलवार की देर शाम दुकान बंद कर बेलवागंज स्थित अपने घर आ रहे थे. उसी दौरान अपराधियों ने रक्सी पुल के पास उनकी बाइक को घेरकर रोक लिया और बैग में रखे सोना चांदी के जेवरात और बाइक की लूट की. विरोध करने पर अपराधियों ने उनके के दाएं पीठ पर गोली मारकर घायल कर दिया. बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और सूचना पाकर हम लोग भी यहां पहुंचे"- भरत कुमार, लोकेश का भाई

"स्वर्ण व्यवसायी को गोली पीठ में लगी है. उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. सोने चांदी के जेवरात और एक बाइक लूटी गई है. मामले की जांच कर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा"- सागर कुमार झा ,सिटी एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details