बिहार

bihar

Darbhanga Crime News: प्रॉपर्टी डीलर की चाकू गोदकर हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 24, 2023, 2:37 PM IST

बिहार के दरभंगा में प्रॉपर्टी डीलर की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के छठी पोखर के पास रविवार की देर रात प्रॉपर्टी डीलर मंजीत यादव की बेखौफ अपराधियों ने चाकू गोद दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

दरभंगा में प्रॉपर्टी डीलर की चाकू गोदकर हत्या
दरभंगा में प्रॉपर्टी डीलर की चाकू गोदकर हत्या

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या (Murder In Darbhanga) कर दी गई. विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के छठी पोखर के पास रविवार की देर रात प्रॉपर्टी डीलर मंजीत यादव की बैखौफ अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. प्रॉपर्टी डीलर खुद जमीन का कारोबार करता था. परिजनों के मुताबिक रविवार की देर रात मंजीत अपने घर लौट रहा था. उसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने मंजीत पर चाकू से हमला कर दिया. जब दर्द होने पर कारोबारी चिल्लाने लगा. तभी मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे तबतक हमलावर मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढे़ं-पटना में दो गुटों के बीच दर्जनों राउंड फायरिंग, गोलीबारी में एक की मौत

चाकू गोदकर जमीन कारोबारी की हत्या: जमीन कारोबारी मंजीत को घायल स्थिति में देखकर परिजनों के साथ पुलिस को भी सूचना दी. तभी आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी मंजीत को डीएमसीएच लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया है.

आरोपियों की तलाश जारी: सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने छठी पोखर मुहल्ले से पांच युवकों को हिरासत में लिया है. कारोबारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. वहीं पुलिस इस हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी करने में जुटी है. जबकि विश्वविद्यालय थाने की पुलिस इस कारोबारी के हत्या मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

" गांव में घर में ही थे. तभी किसी ने शोर किया कि मंजीत यादव को मार दिया. तब हम घर से निकले तब देखा कि हमारे घर से कुछ ही दूरी पर इसका शव पड़ा हुआ है. पिछले साल ही दूर्गा पूजा के समय मामला हुआ था. उस समय भी इसको मारने का विरोधियों ने प्लान बनाया था. पुलिस में एफआईआर के बाद कुछ लोगों को उसी समय गिरफ्तार भी किया गया था."मृतक का भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details