बिहार

bihar

दरभंगा: आपदा प्रबंधन विभाग में कार्यरत प्रोग्रामर पदाधिकारी ने की आत्महत्या, शव के पास मिला लड़के का स्क्रैच

By

Published : May 23, 2021, 2:46 AM IST

Updated : May 23, 2021, 3:10 AM IST

जिला आपदा प्रबंधन विभाग में कार्यरत प्रोग्रामर पदाधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की सूचना परिजनों की दी. वहीं, पुलिस ने शव के पास से एक लड़के का स्क्रैच बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

darbhanga
darbhanga

दरभंगा: जिले में एक आत्महत्या की घटना सामने आई है. मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ला का है. यहां जिला आपदा प्रबंधन विभाग में प्रोग्रामर के पद पर कार्यरत कुमारी विशाखा उर्फ निधि ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पुहंची पुलिस को शव के पास से एक लड़का का स्क्रैच को बरामद हुआ है. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की सूचना दी.

यह भी पढ़ें -नवादा: मां से हुआ विवाद तो नाराज बेटे ने लगा ली फांसी

दरवाजा नहीं खुलने पर दी गई पुलिस को सूचना
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिला प्रोग्रामर पदाधिकारी कुमारी विशाखा आज समाहरणालय से ड्यूटी कर अपने आवास आई थी. उसके बाद से उनकी मां पटना से फोन कर रही थी. लगातार फोन नहीं उठाने पर साथ काम कर रही महिला सहकर्मियों को फोन कर इसी सूचना दी. जिसके कर्मी घर पहुंच कर दरवाजा खोलवाने की लाख कोशिश की. आवाज देने के बाद जब विशाखा दरवाजा नहीं खोली तो, उन्होंने इसकी सूचना लहेरियासराय थाना को दी.

शव के पास मिला लड़के का स्क्रैच

यह भी पढ़ें -बेतिया: युवक ने आरओबी से लगाई छलांग, लगभग 80 फीसदी जला, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

शव के पास लड़का का स्क्रैच बरामद
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो विशाखा का फंखे से लटका शव मिला. जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों की दी. विशाखा के सहकर्मी ने पुलिस को बताया कि विशाखा का माइका कदम कुआ थाना क्षेत्र में है और विशाखा का ससुराल पटना सिटी में है. विशाखा जिला आपदा विभाग में दो साल से कार्यरत थी. वहीं, पुलिस ने शव के पास से एक लड़का का स्क्रैच को बरामद किया है. जिसपे खून से आई लव यू लिखा हुआ है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated :May 23, 2021, 3:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details