बिहार

bihar

Gangrape In Darbhanga: कोचिंग जाने के दौरान लड़की को जबरन गाड़ी में बैठाया, होटल ले जाकर किया गैंगरेप

By

Published : May 21, 2023, 1:45 PM IST

दरभंगा में नाबालिग से दुष्कर्म

दरभंगा में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है. नाबालिग को कोचिंग से घर जाने के समय युवकों ने जबरदस्ती उठा लिया था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ पढ़ने वाले तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस मामले की लिखित शिकायत पीड़िता ने 20 मई को महिला थाना में करते हुए 3 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़िता ने आवेदन में बताया है कि 13 मई को जब वह कोचिंग से घर जा रही थी, उसी दौकान दो युवकों ने उसे नाका नंबर पांच के पास जबरन बाइक पर बैठा लिया. जिसके बाद लहेरियासराय स्थित एक होटल में लेकर गए, जहां पहले से बहादुरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला एक अन्य युवक मौजूद था, वह उसके साथ पढ़ाई करता था.

पढ़ें-दरभंगा: दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास सहित 50 हजार का जुर्माना

मुखिया से फोन पर बोला झूठ: वहीं पीड़िता ने अपने आवेदन में कहा कि मैं कुछ समझ पाती उसके पहले ही सभी जबरदस्ती करने लगे और दुष्कर्म किया. फिर कमरे को बाहर से बंद कर सभी चले गए. घटना के बाद रात को एक युवक का भाई भी होटल पर आया और बोला मेरे मुखिया से बोलो कि मेरे साथ कोई घटना नहीं हुई है. पीड़ि‍ता ने बताया कि डर से उसे यह कहना पड़ा कि वह अपनी मर्जी से यहां आई है. इसके बाद युवक उसे घर छोड़ने की बात कहकर टेंपो से दरभंगा स्टेशन लेकर आए और भागलपुर का टिकट लेकर ट्रेन में बैठा दिया. कहा कि एक-दो दिन में वापस आ जाएंगे, लेकिन समस्तीपुर में ही उसे ट्रेन से उतार लिया गया.

इंजेक्शन लगाकर किया बेहोश: समस्तीपुर स्टेशन पर युवक खाना खिलाने के बहाने बाहर लेकर लेकर आया, जहां पहले से सफेद स्कॉर्पियो में चार-पांच लोग सवार थे. लड़की ने बताया कि उसे देखते ही अन्य सभी लोगों ने जबरन उसे स्कॉर्पियो पर बैठा लिया. इस बीच उन लोगों ने उसके हाथ पर इंजेक्शन लगा दिया था जिससे वह बेहोश हो गई. दूसरे दिन जब होश आया तो पता चला क‍ि उसे मधुबनी जिले के किसी घर में रखा गया है. जहां सभी ने बारी-बारी से फ‍िर से उसके साथ दुष्कर्म किया और पिस्टल के बल पर हस्ताक्षर करवा लिया.

सीसीटीवी कैमरा खंगाला रही पुलिस: महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि इस घटना को लेकर पीड़िता के बयान के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच में गंभीरता से जुटी हुई है. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है. साथ ही कमरे की बुकिंग कराने वाले के पहचान पत्र की मांग की गई है. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में बयान दर्ज करा दिया गया है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता को होटल के बाद मधुबनी में कहां रखकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"इस घटना को लेकर पीड़िता के बयान के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच में गंभीरता से जुटी हुई है. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है. साथ ही कमरे की बुकिंग कराने वाले के पहचान पत्र की मांग की गई है. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में बयान दर्ज करा दिया गया है."- नुसरतजहां, महिला थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details